35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची स्टेशन के प्लेटफार्म दो व तीन पर भी लगेगा एक्सेलेटर

रांची : रांची स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2/3 पर भी एक्सेलेटर की सुविधा बढ़ायी जायेगी. यह जानकारी मंडल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति की बुधवार को हुई बैठक में डीआरएम नीरज अंबष्ठ ने दी. बैठक की अध्यक्षता करते हुए डीआरएम ने सदस्यों से कहा इस बैठक में समिति के सदस्यों ने कई सकारात्मक सुझाव और प्रस्ताव […]

रांची : रांची स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2/3 पर भी एक्सेलेटर की सुविधा बढ़ायी जायेगी. यह जानकारी मंडल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति की बुधवार को हुई बैठक में डीआरएम नीरज अंबष्ठ ने दी. बैठक की अध्यक्षता करते हुए डीआरएम ने सदस्यों से कहा इस बैठक में समिति के सदस्यों ने कई सकारात्मक सुझाव और प्रस्ताव दिये हैं. जो सुझाव और प्रस्ताव मंडल स्तर के होंगे, उनका निबटारा यहीं किया जायेगा. वहीं, अन्य को उचित कार्रवाई के लिए मुख्यालय भेजा जायेगा. मंडल की उपलब्धियों पर एक पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन भी दिखाया गया.
डीआरएम ने सदस्यों को बताया कि ई-टॉयलेट, वाटर कूलर, यूटीएस ऑन मोबाइल, एटीवीएम फैसिलिटेटर, मासिक सीजन टिकट बनाने के लिए विशेष अभियान, ई-टेंडर, दिव्यांग टॉयलेट, स्वर्ण योजना के तहत राजधानी एक्सप्रेस का अपग्रेडेशन, फ्री वाइ-फाइ, ट्रेनों में एलएचबी कोच जैसी अन्य सुविधाओं में लगातार वृद्धि हुई है.
रामगढ़ स्टेशन को रजरप्पा मंदिर के तर्ज पर विकसित किया गया है. मंडल मे एक भी मानवरहित रेल फाटक नहीं है. महिलाओं की सुरक्षा के लिए महिला वाहिनी एवं तेजस्विनी व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया है.
बैठक में उपस्थित लोग : धन्यवाद ज्ञापन अपर मंडल रेल प्रबंधक (ओपी) एमएम पंडित ने किया. जबकि संचालन वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक एवं समिति के सचिव अवनीश ने किया.
बैठक में विधायक डॉ जीतूचरण राम, विधायक श्रीकांत महता, प्रेम कटारुका, संदीप नागपाल, पीके दत्तानि, सुदामा मिश्रा, महेंद्र कुमार जैन, पवन शर्मा, हितेश वर्मा, राजकुमार व प्रवीण कुमार उपस्थित थे. उनके अलावा अपर मंडल रेल प्रबंधक (इंफ्रा) अजीत सिंह यादव, मुख्य चिकित्साधिकारी बीके सेठी, सीपीआरओ नीरज कुमार, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त महेश्वर सिंह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें