37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : भाजपा ने जनता को ठगा, कांग्रेस ही दे सकती है देश को सशक्त नेतृत्व : सुबोधकांत सहाय

रांची : महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी सुबोधकांत सहाय ने कहा कि भाजपा ने पिछले पांच सालों में झूठ के भरोसे सरकार चलायी है. इसने जनता को ठगा और युवाओं के सपनों को चकनाचूर किया. यह सरकार जनता का भरोसा खो चुकी है. इस परिस्थिति में कांग्रेस ही देश को सशक्त नेतृत्व दे सकती है. कांग्रेस […]

रांची : महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी सुबोधकांत सहाय ने कहा कि भाजपा ने पिछले पांच सालों में झूठ के भरोसे सरकार चलायी है. इसने जनता को ठगा और युवाओं के सपनों को चकनाचूर किया. यह सरकार जनता का भरोसा खो चुकी है.
इस परिस्थिति में कांग्रेस ही देश को सशक्त नेतृत्व दे सकती है. कांग्रेस ने देश के आजाद होने से पहले से ही इसका नेतृत्व किया और भरोसे की राजनीति की. जनता के इसी भरोसे के बदले कांग्रेस फिर से वापसी करेगी और देश को झूठ और जुमलेबाजी की राजनीति से मुक्ति दिलायेगी. श्री सहाय मंगलवार को कांके विधानसभा के सोसोउलातू में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. मौके पर भाजपा से राजकुमार और आजसू से कमांडो के नेतृत्व में कई युवक कांग्रेस में शामिल हुए. श्री सहाय ने कहा कि भाजपा व आजसू से न सिर्फ जनता का बल्कि इन दलों के कार्यकर्ताओं का भी मोहभंग हो रहा है.
ऐसे कार्यकर्ता कांग्रेस में आ रहे हैं और पार्टी मजबूत राष्ट्र का निर्माण करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं और युवाओं का स्वागत करती है. उन्होंने कहा कि मोमेंटम झारखंड और मेगा फूड एंड एग्रीकल्चर समिट के नाम पर करोड़ों रुपयों की बंदरबांट की गयी है. सरकार को शासन करने का कोई हक नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें