35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : चुनाव में नकली लोगों की बातों से रहें सावधान : संजय सेठ

अोरमांझी में भाजपा का जनसंपर्क अभियान रांची : रांची लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ ने सोमवार को ओरमांझी के हुटुप, रूक्का तथा इरबा पाहन टोली गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया. ओरमांझी स्थित शिशु मंदिर में बैठक भी आयोजित की गयी. संजय सेठ ने कहा कि भाजपा सरकार ने महिलाओं को सम्मान दिया है. राज्य […]

अोरमांझी में भाजपा का जनसंपर्क अभियान

रांची : रांची लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ ने सोमवार को ओरमांझी के हुटुप, रूक्का तथा इरबा पाहन टोली गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया. ओरमांझी स्थित शिशु मंदिर में बैठक भी आयोजित की गयी.

संजय सेठ ने कहा कि भाजपा सरकार ने महिलाओं को सम्मान दिया है. राज्य की रघुवर दास सरकार ने 50 लाख तक की जमीन की रजिस्ट्री के लिए महिलाअों को सिर्फ एक रुपये देने की व्यवस्था की है. एक लाख से ज्यादा सखी मंडलों के माध्यम से 17 लाख से ज्यादा महिलाओं को स्वरोजगार के अवसर उपलब्ध कराये गये हैं. ग्रामीण महिलाओं को खादी बोर्ड व झारक्राफट से जोड़कर रोजगार दिया जा रहा है.

बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ के तहत बच्ची के जन्म से उसकी शादी तक राज्य सरकार द्वारा 72 हजार रु दिये जा रहे हैं. पूर्व की सरकारों ने यह सब नहीं किया. श्री सेठ ने लोगों से कहा कि वे नकली लोगों की बातों से सावधान रहें. कार्यक्रम में विधायक राम कुमार पाहन, आदित्य साहू, नील मोहन महतो, बनवाली महतो, करमाली महतो, सिकंदर महतो व सुरेंद्र महतो आदि मौजूद थे.

सीपी सिंह ने मांगे वोट : भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के समर्थन में नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कृष्णानगर, धोबी घाट, अलकापुरी, इंद्रपुरी, आर्यपुरी व शिवपुरी में जनसंपर्क अभियान चला कर भाजपा को वोट देने की अपील की. मंत्री के साथ मनोज मिश्रा, संजय जायसवाल, मुकेश मुक्ता, पुरेंद्र सिंह, राकेश सिंह, देवराज सिंह, सुबोध जायसवाल, संजीव साहू भी थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें