37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांके : सीएम ने कांके में किया रोड शो,मांगे वोट

क्षेत्र के कई मोहल्लों में गये और भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की कांके : भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के पक्ष में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कांके के सुकुरहुट्टू गांव रोड शो किया. बुजुर्ग महिला व पुरुषों का पैर छू कर आशीर्वाद लिया. सीएम सुकुरहुट्टू मुख्य सड़क से पैदल चलते हुए दर्जनों मोहल्लों […]

क्षेत्र के कई मोहल्लों में गये और भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की
कांके : भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के पक्ष में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कांके के सुकुरहुट्टू गांव रोड शो किया. बुजुर्ग महिला व पुरुषों का पैर छू कर आशीर्वाद लिया. सीएम सुकुरहुट्टू मुख्य सड़क से पैदल चलते हुए दर्जनों मोहल्लों में गये.
कई स्थानों पर उनका स्वागत किया गया. पूर्व विधायक रामचंद्र बैठा के घर के सामने ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री से सड़क बनाने की मांग की. ग्रामीणाें ने कहा कि वर्षों से सड़क की स्थिति जर्जर है. मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए रिंग रोड की ओर आगे चले गये.
उनके साथ भाजपा नेता अनिल महतो टाइगर, हरिनाथ साहू, नसीबलाल महतो, चुनिंदर महतो, प्रभात भूषण, आजसू पार्टी के राजेंद्र मेहता, अंजय बैठा आदि थे. इसके बाद सीएम गागी, खटंगा, चामगुरु गांव गये और वहां लोगों से मिलकर ग्रामीणों से संजय सेठ के पक्ष में मतदान करने की अपील की.
इधर, भाजपा महानगर पिछड़ा मोर्चा के अध्यक्ष के नेतृत्व में रविवार को पदयात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यह पदयात्रा बांध गाड़ी, दीपाटोली, जयप्रकाश नगर व न्यू नगर के मुहल्लों में चलाया गया.
इस कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर- घर जाकर लोगों से नरेंद्र मोदी को प्रधान मंत्री बनाने की अपील की. साथ ही पांच वर्षों के दौरान हुए विकास कार्यों के बारे भी बताया. मौके पर डॉ निशांत झा, बसंत पांडेय, पंकज सोनी, राजू पांडेय, शुभम कुमार, रितेश कुमार, बिटु कुमार, अंकित कुमार, ऋत्विक कुमार, निकी कुमार, रोहित, सनू, पंकज, नवीन व रिशु कुमार मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें