35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : कई पार्षद भाजपा में हुए शामिल समारोह कर किया गया स्वागत

रांची : झुमरी तिलैया नगर के कई पार्षदों ने सोमवार को भाजपा का दामन थाम लिया. भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा की उपस्थिति में सभी ने पार्टी में योगदान दिया है. श्री वर्मा ने कहा कि भाजपा का नारा सबका साथ-सबका विकास है. इसी को केंद्र में रखकर पार्टी देश का विकास कर रही […]

रांची : झुमरी तिलैया नगर के कई पार्षदों ने सोमवार को भाजपा का दामन थाम लिया. भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा की उपस्थिति में सभी ने पार्टी में योगदान दिया है. श्री वर्मा ने कहा कि भाजपा का नारा सबका साथ-सबका विकास है. इसी को केंद्र में रखकर पार्टी देश का विकास कर रही है.
पार्टी के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि भाजपा की ओर बड़ी संख्या में आम लोगों का रुझान यह दर्शाता है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के प्रति लोगों का भरोसा बढ़ा है. रांची नगर निगम के वार्ड 37 के पार्षद आनंदमूर्ति समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गये. मेयर आशा लकड़ा के नेतृत्व में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है.
इसकी नीति और सिद्धांत से प्रभावित होकर लोग इसमें शामिल हो रहे हैं. इस मौके पर जीतेंद्र कुमार, शालिनी शाहा, दीपिका कुमारी, बिंदू गुप्ता, शांति भगत, पूजा सिंह, प्रेम कुमार सिंह, रूचि, आशा कुमारी, सुनीता कुमारी, पूजा वर्णवाल आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें