26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : इइपीसी, चेन्नई में एचइसी ने लगाया स्टॉल

रांची : इंजीनियरिंग एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल (इइपीसी) द्वारा चेन्नई में आयोजित तीन दिवसीय एक्सपो में एचइसी ने भी भाग लिया. यह एक्सपो में 16 मार्च तक चलेगा. इसमें एचइसी की ओर से निदेशक मार्केटिंग राणा एस चक्रवर्ती सहित अन्य अधिकारी ने भाग लिया. एक्सपो में एचइसी की ओर से हाइड्रोलिक एक्सकेवेटर उपकरण के बारे में […]

रांची : इंजीनियरिंग एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल (इइपीसी) द्वारा चेन्नई में आयोजित तीन दिवसीय एक्सपो में एचइसी ने भी भाग लिया. यह एक्सपो में 16 मार्च तक चलेगा. इसमें एचइसी की ओर से निदेशक मार्केटिंग राणा एस चक्रवर्ती सहित अन्य अधिकारी ने भाग लिया. एक्सपो में एचइसी की ओर से हाइड्रोलिक एक्सकेवेटर उपकरण के बारे में विस्तार से जानकारी दी गयी है.
इस बाबत श्री चक्रवर्ती ने बताया कि हाइड्रोलिक एक्सकेवेटर का निर्माण एचइसी के अभियंताओं ने किया है. जो माइनिंग क्षेत्र में अद्यतन तकनीक से बनाया गया है, जिसे एचइसी जल्द ही लांच करनेवाला है.
एचइसी स्टॉल का उदघाटन भारी उद्योग मंत्रालय के सचिव एआर सिहाग, संयुक्त सिव सुकृति लिकही, सीनियर डेवलपमेंट अधिकारी भारी उद्योग मंत्रालय संजय छावड़ी, रवि सहगल ने किया. इस अवसर पर अनूप वाधवन उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें