26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : जैप वन में 233 जवानों के लिए दीक्षांत समारोह आयोजित, डीजीपी ने कहा नक्सल के खात्मे को रहें तैयार

बोले डीजीपी : ईमानदारी से जवान करें जनता की सेवा कार्यक्रम में धनबाद जिला बल के 226 व जैप वन के सात जवान हुए शामिल रांची : डीजीपी डीके पांडेय ने कहा कि नक्सल का खात्मा और अपराध पर लगाम लगाने के लिए जवान तैयार रहें. निष्ठा और ईमानदारी से काम करें. वे शनिवार को […]

बोले डीजीपी : ईमानदारी से जवान करें जनता की सेवा
कार्यक्रम में धनबाद जिला बल के 226 व जैप वन के सात जवान हुए शामिल
रांची : डीजीपी डीके पांडेय ने कहा कि नक्सल का खात्मा और अपराध पर लगाम लगाने के लिए जवान तैयार रहें. निष्ठा और ईमानदारी से काम करें. वे शनिवार को जैप वन ग्राउंड डोरंडा में 233 जवानों के लिए आयोजित दीक्षांत समारोह को संबोधित कर रहे थे.
इसमें धनबाद जिला बल के 226 और जैप-वन के सात जवान शामिल थे. सभी का चयन पिछले वर्ष हुआ था. अब इन जवानों को विभिन्न जिलों और बटालियन में तैनात किया जायेगा. श्री पांडेय ने कहा कि जनता की सेवा ईमानदारी से करें. इस दीक्षांत समारोह से सभी राष्ट्र सेवा का संकल्प लेकर जायें. कार्यक्रम के दौरान जवानों ने शानदार मार्च पास्ट किया.
मौके पर जैप डीजी नीरज सिन्हा, एडीजी तदाशा मिश्रा, रेल एडीजी प्रशांत सिंह, मुख्यालय आइजी शंभु ठाकुर, रांची डीआइजी एवी होमकर, रांची एसएसपी अनीश गुप्ता व जैप व समादेष्टा सह विशेष शाखा के एसपी क्रांति कुमार गड़देशी सहित अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें