Advertisement

ranchi

  • Feb 11 2019 9:17AM
Advertisement

सरयू प्रकरण: भाजपा प्रवक्ता ने कहा, मंत्री के संवाद का तरीका गलत, चिट्ठी सार्वजनिक करना दुर्भाग्यपूर्ण

सरयू प्रकरण: भाजपा प्रवक्ता ने कहा, मंत्री के संवाद का तरीका गलत, चिट्ठी सार्वजनिक करना दुर्भाग्यपूर्ण
रांची : भाजपा के प्रदेश   प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि मंत्री सरयू राय द्वारा संवाद करने का तरीका सही नहीं है. पार्टी के आंतरिक मामले को पब्लिक फोरम में ले जाना सही नहीं है.  राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को दिये गये पत्र को सार्वजनिक करना दुर्भाग्यपूर्ण है.  इस पर पार्टी अपनी नजर बनाये हुए है.  प्रवक्ता श्री शाहदेव ने कहा कि बड़े नेताओं को अखबारों के माध्यम से संवाद नहीं करना चाहिए. कोई परेशानी है, तो पार्टी फोरम में बात होनी चाहिए.  मंत्री श्री राय ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र दिया था, तो उनको इंतजार करना चाहिए.
 
राष्ट्रीय अध्यक्ष के पत्र पढ़ने से पहले मामला मीडिया में सार्वजनिक हो गया.  यह राष्ट्रीय अध्यक्ष से जुड़ा मामला है, इसमें ऐसा प्रकरण होना अति दुर्भाग्यपूर्ण है़  श्री शाहदेव ने कहा है कि सरयू राय सीनियर मंत्री हैं.  कुछ बातें रह गयी या मंत्री सरकार के काम पर इत्तेफाक नहीं रखते थे, तो दूसरे फोरम में बात कर सकते थे. लेकिन मीडिया के पास जाना सही नहीं है़  

गिलुआ व धर्मपाल सिंह से बात करें पार्टी प्रवक्ता

पत्र के बारे में प्रदेश नेतृत्व को जानकारी नहीं  : प्रकाश
 
भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि मंत्री सरयू राय की ओर  से राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भेजे गये पत्र की जानकारी प्रदेश  नेतृत्व को नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसा कोई पत्र प्रदेश नेतृत्व को नहीं  मिला है. श्री राय ने केंद्रीय नेतृत्व को पत्र लिखा है. ऐसे में केंद्रीय  नेतृत्व ही इस पर निर्णय ले सकता है. यह पूछे जाने पर कि क्या सरयू राय ने  पार्टी का अनुशासन तोड़ा है? उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष इसे गंभीरता  से देखेंगे. इस पत्र से पार्टी की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement