26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांके : घघारी धाम पर्यटन स्थल बनेगा : सुदर्शन भगत

विधायक पर निकाला गुस्सा, सुनायी खरी खोटी कांके : विधायक डॉ जीतुचरण राम को मंगलवार को सुकुरहुटू गांव के साहू टोला में ग्रामीणों के रोष का सामना करना पड़ा. ग्रामीण गांव में नाली व सड़क नहीं बनने से आक्रोशित थे. नाली व सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने मंगलवार को गांव में ही कार्यक्रम रखा […]

विधायक पर निकाला गुस्सा, सुनायी खरी खोटी
कांके : विधायक डॉ जीतुचरण राम को मंगलवार को सुकुरहुटू गांव के साहू टोला में ग्रामीणों के रोष का सामना करना पड़ा. ग्रामीण गांव में नाली व सड़क नहीं बनने से आक्रोशित थे. नाली व सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने मंगलवार को गांव में ही कार्यक्रम रखा था. जिसमें विधायक को भी बुलाया गया था.
विधायक डॉ जीतुचरण राम बीडीअो ज्ञान शंकर जायसवाल व पथ निर्माण विभाग के अभियंताओं के साथ गांव पहुंचे. बैठक स्थल तक पहुंचने के लिए उन्हें गांव की कीचड़ भरी सड़कों व गंदे पानी पर चलना पड़ा. बैठक में भी ग्रामीण इतने आक्रोशित थे कि वे विधायक की कोई बात सुनने को तैयार नहीं थे. उनका कहना था कि गांव में नाली की समस्या वर्षों से है.
साहू टोला में नाली की व्यवस्था नहीं होने से घरों से निकला गंदा पानी सड़कों पर बहता रहता है. गांव की लगभग 30 हजार की आबादी वर्षों से इसी गंदे पानी से होकर आना-जाना कर रही है. नाली निर्माण को लेकर पूर्व के विधायकों के साथ-साथ वर्तमान विधायक से भी मांग की जा चुकी है, लेकिन समस्या जस की तस है. इस पर विधायक ने कहा कि सड़क व नाली की समस्या काफी गंभीर है.
वह गांव में सड़क व नाली बनाने के लिए प्रयासरत हैं. ग्रामीणों की मांग जरूर पूरी होगी. पथ निर्माण विभाग के अभियंता डीपीआर बना रहे हैं. आर्थिक समस्या के कारण काम रुका हुआ है. दो माह के भीतर वे इसे मुकाम तक पहुंचाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें