सुप्रीम कोर्ट का फैसला: नयी शर्तों को साथ मुंबई में फिर से खुलेंगे डांस बार
Advertisement

ranchi

  • Jan 12 2019 12:14AM

रांची : रिम्स में अब हर माह होगी सीनियर रेजीडेंट की नियुक्ति

रांची : रिम्स में अब हर माह होगी सीनियर रेजीडेंट की नियुक्ति
रांची : रिम्स  में अब सीनियर एवं जूनियर रेजीडेंट के रिक्त पदों पर हर माह नियुक्ति होगी. इसके लिए हर  माह विज्ञापन निकाला जायेगा. यह विज्ञापन रिक्त पदों और रोस्टर के आधार पर निकाला जायेगा. विज्ञापन रिम्स की  वेबसाइट हर माह एक निश्चित तिथि को जारी की जायेगी. इस आशय का विज्ञापन अखबारों में भी प्रकाशित किया जायेगा. नियुक्ति की शेष शर्तें रिम्स की वेबसाइट पर जारी की जायेंगी.  
 
रिम्स  के विभिन्न विभागों में रिक्त हुए चिकित्सकों के 29 पदों पर नियुक्ति के लिए  प्रबंधन द्वारा गुरुवार को आवेदन निकाला है. वाॅक इन इंटरव्यू की तर्ज पर ही नियुक्ति होगी. इंटरव्यू 22 व 23 जनवरी को रिम्स निदेशक के कार्यालय में होगा. 
 
वाॅक इन इंटरव्यू  में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को सुबह 9.30 से 11 बजे तक अपनी उपस्थिति  दर्ज करानी होगी. सीनियर रेजीडेंट एवं रजिस्ट्रार के पदों पर यह नियुक्ति टेन्योर के आधार पर तीन वर्षों के लिए होगी. रिम्स में  29 पदों में 28 पद सीनियर रेजीडेंट के हैं. वहीं, एक पद रजिस्ट्रार का है. 
 
22 और 23 जनवरी को लिया जायेगा इंटरव्यू
अभी रिक्त हैं 29 पद, इनमें 28 पद सीनियर रेजीडेंट के
 
किस विभाग में कितनी नियुक्ति
मेडिसिन-06,  कार्डियोलॉजी-02, कार्डियोथोरेसिक सर्जरी-04,  स्किन-01, यूरोलॉजी-01,  लैब मेडिसिन-01, आई-01, पीएमआर-02, टीबी एंड चेस्ट में-01,  न्यूरो सर्जरी-02, रेडियोलॉजी-03, एनेस्थेसिया-03, सर्जरी-01, गाइनी-01.
 

Advertisement

Comments

Advertisement