30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : विनोद कुमार शर्मा होंगे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के नये निदेशक

रांची : बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के वर्तमान निदेशक प्रभात रंजन बेऊरिआ का तबादला जम्मू हो गया है. वह 25 मार्च को वहां योगदान देंगे. वहीं, एयरपोर्ट के नये निदेशक विनोद कुमार शर्मा को बनाया गया है. जो अभी देहरादून में पदस्थापित हैं. इस बाबत एयरपोर्ट अथॉरिटी ने सर्कुलर जारी किया है. मालूम हो कि प्रभात […]

रांची : बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के वर्तमान निदेशक प्रभात रंजन बेऊरिआ का तबादला जम्मू हो गया है. वह 25 मार्च को वहां योगदान देंगे. वहीं, एयरपोर्ट के नये निदेशक विनोद कुमार शर्मा को बनाया गया है. जो अभी देहरादून में पदस्थापित हैं. इस बाबत एयरपोर्ट अथॉरिटी ने सर्कुलर जारी किया है.
मालूम हो कि प्रभात रंजन ने 22 मई 2018 को बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में बतौर निदेशक योगदान दिया था. उन्होंने बताया कि छोटे से कार्यकाल में उन्होंने कई अधूरे कार्यों को पूरा किया. टर्मिनल बिल्डिंग के सामने आर्मी की जमीन को एयरपोर्ट के विस्तारीकरण में देने पर सहमति बनवायी.
अब आगे की प्रक्रिया के लिए मंत्रालय स्तर पर प्रस्ताव को भेजा गया है. रीजनल कनेक्टिविटी स्कीम को बढ़ावा देने के लिए बोकारो, धालमुमगढ़ व हजारीबाग एयरपोर्ट में कार्य शुरू कराया. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में तीन नये एप्रॉन तैयार कराये, जिसके शुरू होने से एयरपोर्ट में एक साथ आठ विमान पार्क हो सकेंगे.
एयरपोर्ट विस्तारीकरण को लेकर 301 एकड़ जमीन चिह्नित की है, जिसके लिए राज्य सरकार से जल्द समझौता होगा. इसके अलावा पार्किंग एरिया में कैंटीन सेवा शुरू करायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें