26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची नगर निगम चुनाव:….जब संजीव विजयवर्गीय ने कहा, जनता ने विश्वास जताया हमारा काम और बढ़ गया

रांची : दूसरी बार डिप्टी मेयर बने संजीव विजयवर्गीय ने कहा कि रांची की जनता ने उन्हें अपार प्यार दिया है. जनता ने इतना बड़ा विश्वास जताया है, इसलिए हमारा काम और बढ़ गया है. रांची की जनता की सभी समस्याएं दूर करने का प्रयास करेंगे. साथ ही शहर को और व्यवस्थित करने की आवश्यकता […]

रांची : दूसरी बार डिप्टी मेयर बने संजीव विजयवर्गीय ने कहा कि रांची की जनता ने उन्हें अपार प्यार दिया है. जनता ने इतना बड़ा विश्वास जताया है, इसलिए हमारा काम और बढ़ गया है. रांची की जनता की सभी समस्याएं दूर करने का प्रयास करेंगे. साथ ही शहर को और व्यवस्थित करने की आवश्यकता है.
श्री विजयवर्गीय ने कहा कि शहर में जलसंकट को दूर करना उनकी प्राथमिकता है. इसके अलावा यहां की ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करना है. प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत योजना के सपने को पूरा करेंगे. मुख्यमंत्री के इरादों को पूरा कर समाज के अंतिम पायदान वाले व्यक्ति तक विकास का रास्ता पहुंचायेंगे. हमलोग सरकार के साथ सामंजस्य स्थापित करके जनता की तकलीफ दूर करेंगे. जिन मुद्दों पर जनता को परेशानी हो रही है, उन पर विवेकपूर्ण निर्णय लिया जायेगा.
टैक्स कम करने या बढ़ाने पर कुछ नहीं कहा : श्री विजयवर्गीय ने कहा कि नगर निगम की सरकार भी जनता के साथ है. जनता जो चाहेगी, वही होगा. होल्डिंग टैक्स के बारे में कहा कि इसमें सामंजस्य स्थापित करने का प्रयास करूंगा कि कैसे लोगों को राहत मिले, लेकिन टैक्स कम करने या बढ़ाने के बारे में अभी कुछ नहीं कहेंगे. श्री विजयवर्गीय ने कहा कि जीत का श्रेय भारतीय जनता पार्टी को जाता है. उसने हमें टिकट दिया. वहीं, रांची की जनता को भी श्रेय जनता है, जिसने हमें विजयी बनाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें