26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची़ : लालू प्रसाद का सुपर स्पेशियालिटी अस्पताल में इलाज कराना होगा उचित : सरयू राय

रांची़ : आपूर्ति मंत्री सरयू राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की बीमारी को लेकर काफी चिंतित हैं. मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी को पत्र लिख कर श्री राय ने कहा कि लालू प्रसाद कई बीमारियों से पीड़ित हैं. ऐसे में लालू प्रसाद को बेहतर इलाज के लिए सुपर स्पेशियालिटी अस्पताल में भेजना उचित प्रतीत […]

रांची़ : आपूर्ति मंत्री सरयू राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की बीमारी को लेकर काफी चिंतित हैं. मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी को पत्र लिख कर श्री राय ने कहा कि लालू प्रसाद कई बीमारियों से पीड़ित हैं.
ऐसे में लालू प्रसाद को बेहतर इलाज के लिए सुपर स्पेशियालिटी अस्पताल में भेजना उचित प्रतीत होता है. मुख्य सचिव ने सरयू राय के लिखे पत्र की कॉपी को रिम्स प्रबंधन के पास भेजा है. अधीक्षक को पत्र भेज कर यह जानकारी लेने की कोशिश की गयी है कि लालू प्रसाद काे क्या सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भेजना जरूरी है.
अधीक्षक ने इस पर राय लेने के लिए इस पत्र को लालू का इलाज कर रहे प्राेफेसर डॉ उमेश प्रसाद को भेजा है.सूत्रों की मानें, तो डॉ उमेश प्रसाद द्वारा रिम्स को इस पत्र के बाबत जानकारी उपलब्ध करायी गयी है कि लालू प्रसाद 12 तरह की बीमारियों से पीड़ित हैं और करीब 15 किस्म की दवा खा रहे हैं. उनकाे पूर्व में रिम्स से एम्स रेफर किया गया था, जहां उनका इलाज चला था.
एम्स से छुट्टी देते हुए यह कहा गया था कि लालू प्रसाद को किसी प्रकार की तकलीफ होने पर रिम्स में इलाज कराया जाये. इसके बाद लालू प्रसाद ने कोर्ट में लिखित आवेदन दिया था कि उनका इलाज रिम्स में डॉ उमेश प्रसाद की यूनिट मेें किया जाये. कोर्ट के आदेश पर इलाज किया जा रहा है. ऐसे में कहां इलाज करना है, किस जगह रेफर करना है, इसका निर्णय रिम्स स्तर से नहीं किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें