35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाटलिपुत्रा ट्रेन की बोगी में एसी खराब, लगाया ताला, गोरखपुर मौर्य एक्सप्रेस कल घंटों लेट से आयेगी रांची

कोच अटेंडेंट से यात्रियों ने की शिकायत, इस पर उसने यात्रियों को दूसरे बोगी में किया शिफ्ट इस समस्या की शिकायत कई यात्रियों ने सोशल साइट पर रेलवे बोर्ड और रेल मंत्री से भी की रांची : ट्रेनों के बोगियों का सही रख-रखाव नहीं होने से यात्रियों को आये दिन परेशानी झेलनी पड़ रही है. […]

कोच अटेंडेंट से यात्रियों ने की शिकायत, इस पर उसने यात्रियों को दूसरे बोगी में किया शिफ्ट
इस समस्या की शिकायत कई यात्रियों ने सोशल साइट पर रेलवे बोर्ड और रेल मंत्री से भी की
रांची : ट्रेनों के बोगियों का सही रख-रखाव नहीं होने से यात्रियों को आये दिन परेशानी झेलनी पड़ रही है. यात्री एसी क्लास का टिकट कटाते हैं, लेकिन एसी खराब होने से उनका सफर कष्टदायक हो जाता है. इस एक बानगी सोमवार पाटलिपुत्रा एक्सप्रेस में दिखी.
पटना से रांची के लिए खुली पाटलिपुत्रा एक्सप्रेस की बी-1 बोगी का एसी काम नहीं कर रहा था. इसकी शिकायत यात्रियों ने कोच अटेंडेंट से की. लेकिन, काफी मशक्कत के बाद भी एसी को दुरुस्त नहीं किया जा सका. इसके बाद गर्मी से परेशान यात्रियों ने ट्रेन में हंगामा करना शुरू कर दिया. कई यात्रियों ने इसकी शिकायत सोशल साइट पर रेलवे बोर्ड और रेल मंत्री से की.
दूसरी बोगी में शिफ्ट करने से अन्य यात्री परेशान
हंगामा को देखते हुए और एसी ठीक नहीं होने पर कोच अटेंडेंट ने यात्रियों ने अन्य बोगी में शिफ्ट किया गया. इससे दूसरे बोगी में सफर कर रहे यात्रियों को भी परेशानी हुई. इसके बाद बी-1 में ताला लगा दिया गया.
कोच अटेंडेंट ने यात्रियों से कहा कि अब रांची पहुंचने पर ही बोगी का एसी दुरुस्त हो सकता है. मालूम हाे कि रविवार को हटिया-पटना ट्रेन के बी-1 बोगी का एसी खराब हो गया था. इससे यात्रियों को परेशानी हुई. हालांकि, हटिया से खुलने के डेढ़ घंटा बाद एसी को दुरुस्त कर दिया गया था.
गोरखपुर मौर्य एक्सप्रेस कल घंटों लेट से रांची आयेगी
रांची : सोनपुर-छपरा रेलखंड के नया गांव व शीतलपुर स्टेशन के बीच समपार संख्या 10/डी और दीघवारा-बड़ागांव रेलवे स्टेशनों के बीच समपार संख्या 17 पर लो हाइट सब-वे का निर्माण किया जायेगा. इस वजह से मंगलवार को इस रेल खंड में सुबह 09:10 बजे से 15:10 बजे तक यातायात प्रभावित रहेगा. ऐसे में बुधवार को रांची आनेवाली 15028 गोरखपुर-हटिया मौर्य एक्सप्रेस घंटों लेट से आयेगी.
उधर, इसी लाइन में कार्य किये जाने के कारण 15027 हटिया-गोरखपुर मौर्य एक्सप्रेस सोमवार को हटिया से घंटों लेट खुली. इस ट्रेन को रिशिडियूल कर दिया गया था. यह ट्रेन रात 11 बजे रांची से खुलनेवाली थी. उधर पूर्णिया कोर्ट-पटना-हटिया सुपर एक्सप्रेस रविवार को घंटों लेट से आयी. इस कारण हटिया से खुलनेवाली यह ट्रेन लेट से खुली. यह ट्रेेन हटिया से सुबह 6:10 के बजाय 7:57 बजे खुली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें