26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महागठबंधन पर मुस्लिमों को टिकट नहीं देने का आरोप, सामूहिक पुतला फूंका

रांची : आगामी लोकसभा चुनाव में झारखंड की 14 लोकसभा सीट के लिए महागठबंधन (कांग्रेस, जेएमएम, जेवीएम और राजद) द्वारा तैयार सूची में एक भी मुस्लिम प्रत्याशी का नाम नहीं है. इससे नाराज मुस्लिम समाज के युवकों ने शुक्रवार को पुरानी रांची में जुम्मा की नमाज के बाद महागठबंधन के दलों का सामूहिक पुतला फूंका. […]

रांची : आगामी लोकसभा चुनाव में झारखंड की 14 लोकसभा सीट के लिए महागठबंधन (कांग्रेस, जेएमएम, जेवीएम और राजद) द्वारा तैयार सूची में एक भी मुस्लिम प्रत्याशी का नाम नहीं है. इससे नाराज मुस्लिम समाज के युवकों ने शुक्रवार को पुरानी रांची में जुम्मा की नमाज के बाद महागठबंधन के दलों का सामूहिक पुतला फूंका.
इसका नेतृत्व कर रहे ऑल मुसलिम यूथ एसोसिएशन के अध्यक्ष एस अली ने कहा कि महागठबंधन भी राज्य के 50 लाख से अधिक मुसलमानों को राजनीतिक तौर पर हाशिए पर डालने की साचिश कर रहा है. गोड्डा सहित दो लोकसभा सीट में आबादी के अनुपात में मुस्लिम उम्मीदवार देने की मांग को लेकर यह पुतला दहन किया गया.
16 मार्च को मोरहाबादी में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष धरना दिया जायेगा. मौके पर ऑल मुसलिम यूथ एसोसिएशन के शाहिद अफरोज, अबरार अहमद, अफजल खान, मो तमन, कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रखंड अध्यक्ष रमजान अंसारी, मो मिन्हाज, मो नदीम, मो नाहिद, मो इंजमाम, अमन रजा, जहांगीर अंसारी, मो सरफाज, मो शाहबाज व अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें