26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्लम बस्ती की महिलाओं में दिखी अधिक सक्रियता

राजधानी के स्लम बस्ती की महिलाओं ने नगर निगम चुनाव में वोट डालने के लिए सबसे अधिक सक्रियता दिखायी. राजधानी के मौसीबाड़ी, जगन्नाथपुर के रहनेवाले मतदाताओं ने वार्ड 37 के 14 नंबर बूथ में वोट डाले. यहां पर 1237 मतदाता थे. दोपहर दो बजे तक मतदान केंद्र में 387 महिलाएं और 200 पुरुष मतदाताओं ने […]

राजधानी के स्लम बस्ती की महिलाओं ने नगर निगम चुनाव में वोट डालने के लिए सबसे अधिक सक्रियता दिखायी. राजधानी के मौसीबाड़ी, जगन्नाथपुर के रहनेवाले मतदाताओं ने वार्ड 37 के 14 नंबर बूथ में वोट डाले. यहां पर 1237 मतदाता थे. दोपहर दो बजे तक मतदान केंद्र में 387 महिलाएं और 200 पुरुष मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया था.
महिलाएं छाता और वाटर बॉटल लेकर काफी देर तक मतदान केंद्रों पर कतारबद्ध होकर अपनी बारी का इंतजार करती रहीं. वोट देने के उनके हौसले को कड़कड़ाती धूप भी डिगा नहीं सकी़ सभी वोट डालने के बाद ही अपने घर की ओर रवाना हुए. राजकीयकृत मध्य विद्यालय जगन्नाथपुर के आंगनबाड़ी नर्सरी स्कूल में मौसीबाड़ी, जगन्नाथपुर के वोटरों का नाम था. यहां पर महिलाओं की संख्या अधिक थी. पुरुष मतदाता काफी कम संख्या में वोट डालने आये थे.
यहां पर मेयर, डिप्टी मेयर और पार्षद प्रत्याशियों के इवीएम एक साथ ही कम दूरी पर रखे हुए थे. इसकी वजह से मतदाताओं को अपने मत डालने में दिक्कत हो रही थी. मतदान केंद्र पर लगाये गये पोलिंग एजेंट यहां काफी चुस्त दिखे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें