26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विक्षिप्त ने दो मासूम को पीटकर किया घायल

भवानीपुर : भवानीपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत रघुनाथपुर पंचायत के दुर्गापुर गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने दो मासूम को पीट-पीट कर घायल कर दिया . दुर्गापुर निवासी मंगल मंडल का पुत्र रवि कुमार और चंदन मंडल की पुत्री मधु कुमारी अपने घर से पास कुछ बच्चों के साथ खेल रहे थे. तभी अचानक […]

भवानीपुर : भवानीपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत रघुनाथपुर पंचायत के दुर्गापुर गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने दो मासूम को पीट-पीट कर घायल कर दिया . दुर्गापुर निवासी मंगल मंडल का पुत्र रवि कुमार और चंदन मंडल की पुत्री मधु कुमारी अपने घर से पास कुछ बच्चों के साथ खेल रहे थे. तभी अचानक से भटकता हुआ एक विक्षिप्त व्यक्ति आया. खेल रहे बच्चों ने उसपर व्यंग्य कसा.

व्यंग्य कसते ही वह आपा से बाहर हो गया. विक्षिप्त व्यक्ति ने डंडे लेकर बच्चों के ऊपर प्रहार करना शुरू कर दिया. मार के डर से सभी बच्चे भागने लगे. भागने के क्रम में रवि और मधु उसके चंगुल में फंस गये. आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक दोनों मासूमों का सर पर डंडे मारकर घायल कर दिया.
ग्रामीणों के द्वारा दोनों मासूम को विक्षिप्त से किसी तरह बचा कर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवानीपुर लाया गया जहां दोनों बच्चों को इलाज किया गया. चिकित्सा पदाधिकारी डॉ एस के चौधरी ने बताया कि दोनों का सर काफी फट गया है जिसमें कई टांके लगे है. इलाज के बाद दोनों को घर भेज दिया गया. दोनों खतरे से बाहर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें