Advertisement

purnea

  • Sep 16 2019 8:01PM
Advertisement

दरवाजे पर प्रेमी की पिटाई से आक्रोशित युवती ने उठाया ये खौफनाक कदम

दरवाजे पर प्रेमी की पिटाई से आक्रोशित युवती ने उठाया ये खौफनाक कदम
प्रतीकात्मक तस्वीर

पूर्णिया : बिहार में पूर्णिया के केनगर थाना क्षेत्र के झुन्नी इस्तंबरार पंचायत के वार्ड संख्या चार बेगमपुर गांव में अपने नाना के दरवाजे पर प्रेमी की हो रही पिटाई से क्षुब्ध प्रेमिका ने अपनी कलाई की नस काट ली. सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और युवती को इलाज के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया.

हिरासत में लिये गये युवक का नाम शिवराम कुमार बताया जाता है. वह मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना के रामपुर गांव निवासी स्व रामचंद्र पासवान का पुत्र है. प्रेमिका जेबा प्रवीण केनगर थाना क्षेत्र के बिठनौली पूरब पंचायत के वार्ड संख्या दो भोकरहा गांव निवासी मो बबलू की पुत्री बतायी गयी है. बताया जाता है कि जेबा प्रवीण झुन्नी इस्तंबरार पंचायत के वार्ड संख्या चार बेगमपुर गांव निवासी अपने नाना मो अब्दुल समद के घर रह कर साइकिल से पूर्णिया पढ़ाई करने जाती थी.

जानकारी के मुताबिक करीब एक वर्ष पूर्व पूर्णिया के एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाई के क्रम में जेबा और शिवराम में प्रेम हो गया. बताया जाता है कि प्रेमी युवक शिवराम बीते 11 सितंबर को प्रेमिका के नाना के गांव पहुंचा था और प्रेमिका जेबा भी घर से निकल चुकी थी. लेकिन, भागने के क्रम में दोनों को घरवाले तथा ग्रामीणों ने पकड़ लिया और युवक की पिटाई करने लगे तो प्रेमिका ने डट कर इसका विरोध किया. पिटाई नहीं रोके जाने से खफा होकर उसमें अपनी कलाई की नस काट ली.

हालांकि, घटना के बाद स्थानीय लोगों और पंचायत के जन प्रतिनिधियों ने मामले की सुलह का प्रयास किया, लेकिन मधुबनी सिंडोली वार्ड संख्या एक निवासी लड़की के मौसा मो जुबेर ने किसी की बात नहीं मानी. बताते चलें कि जेबा दसवीं की छात्रा है और सदर अस्पताल से इलाज होने के बाद से पूर्णिया महिला हेल्प लाइन में में है तथा 12वीं पास शिवराम केनगर थाना में बंद है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement