26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पानी की समस्या को लेकर तीन घंटे तक सड़क जाम

पटना : कई दिनों से पीने के पानी की सप्लाइ नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने बुधवार की शाम पटना-दानापुर मार्ग में कुर्जी गेट संख्या 66 के समीप सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया. इस दौरान बीच सड़क पर आगजनी कर दी और प्रदर्शन भी किया. घटना की जानकारी मिलने पर जिला […]

पटना : कई दिनों से पीने के पानी की सप्लाइ नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने बुधवार की शाम पटना-दानापुर मार्ग में कुर्जी गेट संख्या 66 के समीप सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया. इस दौरान बीच सड़क पर आगजनी कर दी और प्रदर्शन भी किया.

घटना की जानकारी मिलने पर जिला प्रशासन व दीघा थाने की पुलिस पहुंची और लोगों को समझा-बुझा कर तीन घंटे बाद जाम को खत्म करवाया. जिला प्रशासन की ओर से टैंकर में पानी की व्यवस्था भी की गयी. प्रदर्शनकारियों का कहना था कि एक माह से दीघा, कुर्जी इलाके में पीने के पानी का सप्लाइ बंद हैं. जिसके कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.
उन्होंने बताया कि एक लाख से अधिक की आबादी पानी की सप्लाइ नहीं होने से प्रभावित है. लेकिन इस पर किसी का ध्यान नहीं है. इधर, लोगों द्वारा किये जाम को पुलिस ने गंभीरता से लेकर 500 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और पहचान करने की कोशिश की जा रही है.
दीघा थानाध्यक्ष ने बताया कि जाम के दौरान फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी करायी गयी थी. फोटो के आधार पर पहचान की जा रही है. उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और कार्रवाई की जा रही है. लोगों द्वारा सड़क जाम किये जाने के कारण वाहनों की लंबी लाइन लग गयी थी और कई एंबुलेंस भी फंस गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें