26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : मेयर ने लगाया पप्पू पर आरोप, महिला आयोग पहुंचीं पिंकी

पटना : मंगलवार को आयोजित निगम बोर्ड की बैठक के दौरान महिला पार्षद पिंकी कुमारी ने मेयर पुत्र शिशिर कुमार पर आंख मारने व गाली-गलौज करने का आरोप लगाया और कदमकुआं थाने में शिकायत भी दर्ज करायी है. इस घटना के बाद बुधवार को मेयर सीता साहू ने करीब 30 महिला-पुरुष पार्षदों के साथ संवाददाता […]

पटना : मंगलवार को आयोजित निगम बोर्ड की बैठक के दौरान महिला पार्षद पिंकी कुमारी ने मेयर पुत्र शिशिर कुमार पर आंख मारने व गाली-गलौज करने का आरोप लगाया और कदमकुआं थाने में शिकायत भी दर्ज करायी है. इस घटना के बाद बुधवार को मेयर सीता साहू ने करीब 30 महिला-पुरुष पार्षदों के साथ संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पिछले दो वर्षों से सब कुछ ठीक था.
अचानक बोर्ड की बैठक में मेरे पुत्र शिशिर पर आंख मारने व छेड़खानी का आरोप लगाया गया. इसके पीछे पूर्व डिप्टी मेयर विनय कुमार पप्पू का हाथ है. उन्होंने कहा कि पिंकी कुमारी दो वर्षों तक स्थायी समिति की सदस्य रहीं और अब हटा दिया गया है. निगम प्रशासन ने उनकी अवैध वसूली पर लगाम लगा दिया. इससे वे काफी नाराज हैं. वहीं, पार्षद पिंकी कुमारी ने महिला आयोग में मेयर पुत्र के खिलाफ शिकायत की है.
की गयी अशोभनीय हरकत : मेयर के साथ-साथ पार्षद उर्मिला देवी, मीरा देवी, माला सिन्हा, डॉ आशीष कुमार सिन्हा, सतीश कुमार, इंद्रदीप कुमार चंद्रवंशी, विनोद कुमार, रानी सिन्हा व रानी कुमारी ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि महिला पार्षद ने अशोभनीय हरकत की है. एक सवाल के जवाब में मेयर सीता साहू ने कहा कि आमलोग भी बैठक में उपस्थित हो सकते हैं. वहीं, बैठक में सभी महिला पार्षद के प्रतिनिधि दर्शक दीर्घा में बैठते हैं.
महिला पार्षद के समर्थन में उतरे कई पार्षद : पिंकी कुमार के समर्थन में पार्षद कुमार संजीत, जीत कुमार, पिंकी यादव, अर्चना राय, श्वेता राय, शोभा देवी, तरुणा राय, गीता देवी और रजनी देवी आयी हैं. इन पार्षदों ने बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि महिला पार्षद के साथ अभद्र व्यवहार निंदनीय है. उन्होंने कहा कि पिंकी कुमारी के आरोप की जांच करा कर दोषी पर अविलंब कार्रवाई की जाये.
पिंकी बोलीं – केस वापस लेने की मिल रही है धमकी
पटना. पार्षद पिंकी कुमारी ने मेयर के बेटे शिशिर कुमार पर आरोप लगाते हुए महिला आयोग से न्याय की गुहार लगायी. आयोग में पार्षद पिंकी कुमारी ने कहा कि बांकीपुर अंचल कार्यालय में निगम बोर्ड के बैठक के दौरान मेयर के पुत्र शिशिर कुमार ने उन्हें आंख मारकर गंदे इशारा किया.
जब उन्होंने इसकी शिकायत मेयर से की तो उन्होंने अपने बेटे का पक्ष लिया. इस दौरान वहां मौजूद उनके लोगों ने मुझसे गाली-गलौज भी की. इसके बाद मैंने कदमकुआं थाने में एफआइआर दर्ज करवायी है. अब केस वापस लेने और उन पर मानहानि का केस करने की धमकी दी जा रही है. बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें