27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना : कांग्रेस पाकिस्तान की मदद कर रही : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि घाटी में सुरक्षा संबंधी चुनौतियों का सामना करने के लिए अर्द्ध-सैनिक बलों की 100 अतिरिक्त कंपनियां तैनात की जा रही हैं. वहीं, कांग्रेस इस पर सवाल उठाने में फारुख अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती के साथ खड़ी होकर पाकिस्तान की मदद कर रही […]

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि घाटी में सुरक्षा संबंधी चुनौतियों का सामना करने के लिए अर्द्ध-सैनिक बलों की 100 अतिरिक्त कंपनियां तैनात की जा रही हैं. वहीं, कांग्रेस इस पर सवाल उठाने में फारुख अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती के साथ खड़ी होकर पाकिस्तान की मदद कर रही है. जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट के कारण बड़ी संख्या में आतंकियों का सफाया हुआ है.
इसकी सफलता के अलावा अलगाववादी नेताओं की गिरफ्तारी और टेरर फंडिंग मामले में एनआइए की जांच से बौखलाये पाकिस्तान ने जब से घुसपैठ के जरिये आतंकी भेजने की कोशिश की, तब बैट के सात आतंकियों को मार कर भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया.
उन्होंने कहा कि तीन तलाक पर रोक लगाने वाले कानून का पहला असर यूपी के सहारनपुर में हुआ, जहां आठ महीने पहले मारपीट कर निकाली गयी नसीमा के पति और ससुर ने जेल जाने से बचने के लिए उसे अपना लिया.
गुलाम नबी आजाद जिस बिल को मुस्लिम परिवार को तोड़ने वाला बता रहे थे, वह कानून बनते ही परिवार को जोड़ने वाला साबित हुआ. तीन तलाक हो या कश्मीर, कांग्रेस दशकों पुराने राजनीतिक दुराग्रह पर आज भी ठहरी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें