26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना :प्रेम प्रसंग में रग्बी खिलाड़ी जैकी की हुई थी हत्या, महिला खिलाड़ी से जैकी करता था बात, हत्यारोपित को लगता था नागवार

पटना : बाढ़ में रिग्बी के नेशनल खिलाड़ी जैकी चंद्रवंशी (18 वर्ष) की हत्या प्रेम प्रसंग में की गयी थी. एसआइटी ने 24 घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा कर दिया और दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. हत्या में शामिल दोनों आरोपित नाबालिग हैं. इनमें से एक बेलछी और दूसरा घोसवरी का रहनेवाला है. […]

पटना : बाढ़ में रिग्बी के नेशनल खिलाड़ी जैकी चंद्रवंशी (18 वर्ष) की हत्या प्रेम प्रसंग में की गयी थी. एसआइटी ने 24 घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा कर दिया और दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. हत्या में शामिल दोनों आरोपित नाबालिग हैं. इनमें से एक बेलछी और दूसरा घोसवरी का रहनेवाला है.
घटना को अंजाम देने के बाद संत जोसेफ स्कूल के पास से पैदल भागे थे. आगे जाकर टेंपो पकड़े और स्टेशन के पास आकर उतर गये थे. वहां से बस पकड़कर नालंदा पहुंच गये थे. नालंदा जिले के सोसराय थाना क्षेत्र के किसान सिनेमा हॉल के पास खड़े होकर बिहार से बाहर भागने की प्लानिंग कर रहे थे. बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि दोपहर करीब 2:30 बजे दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया.
बाद में दोनों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त देसी कट्टा, एक खोखा और दोनों के मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं. हथियार घटनास्थल से एक किमी दूर वाजिदपुर बागीचे में फेंक दिया था, जो बरामद हो गया है. आरोपितों ने बताया है कि हत्या के लिए एक महीने से प्लानिंग कर रहे थे, गांव के ही किसी युवक से चार हजार रुपये में हथियार खरीदा था. पुलिस ने आरोपितों को जेल भेज दिया है.
महिला खिलाड़ी से जैकी करता था बात, हत्यारोपित को लगता था नागवार
हत्या का मुख्य अभियुक्त पूर्व में रग्बी खिलाड़ी रह चुका है. वह प्रैक्टिस करने जाता था. इस दौरान उसके साथ पढ़ने वाली महिला खिलाड़ी से उसके संबंध हो गये थे. लेकिन, बाद में उसने खेलना छोड़ दिया. इधर जैकी भी उसी महिला खिलाड़ी से बात करता था. मुख्य आरोपित को शक था कि जैकी का उसकी प्रेमिका से कुछ संबंध है.
इसी बात को लेकर कुछ दिनों पहले भी दोनों में विवाद हुआ था. मुख्य आरोपित ने पहले समझाया और उस महिला खिलाड़ी से दूर रहने व बात नहीं करने की हिदायत दी. लेकिन जैकी ने उसकी बात नहीं मानी, तो आरोपित ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर साजिश रची. गांव के ही एक युवक से हथियार खरीदा था. फिर मुख्य हत्यारोपित ने अपने सहयोगी के फोन से जैकी को फोन कर बुलाया.
घर से बुलाकर ले जाने वाले युवक की भी भूमिका की जांच की जा रही है. इस पर जैकी संत जोसेफ स्कूल के पास पहुंचा था, इस दौरान बात करने के दौरान गोली मारकर हत्या की गयी. एक ने हत्या की और दूसरे ने उसका सहयोग किया. एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा है कि बाढ़ थानेदार संजीत कुमार व पूरी एसआइटी ने अच्छा काम किया है. पूरी टीम को पुरस्कृत करने के लिए डीआइजी को लिखा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें