26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : स्थानीय युवकों व छात्रों के बीच जमकर मारपीट

पटना : कंकड़बाग थाने के टीपीएस कॉलेज के पास शुक्रवार की शाम स्थानीय युवकों व छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला किया और इसमें कुछ को हल्की चोटें आयी है. इस घटना के कारण अफरातफरी का माहौल कायम हो गया और कुछ दुकानदारों ने डर के कारण […]

पटना : कंकड़बाग थाने के टीपीएस कॉलेज के पास शुक्रवार की शाम स्थानीय युवकों व छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला किया और इसमें कुछ को हल्की चोटें आयी है. इस घटना के कारण अफरातफरी का माहौल कायम हो गया और कुछ दुकानदारों ने डर के कारण अपनी दुकानों को भी बंद कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम पहुंची तो दोनों ही पक्ष वहां से भाग गये थे और इस संबंध में कोई भी कुछ बताने को तैयार नहीं था.

परीक्षा देने जाने के क्रम में हुआ था विवाद
टीपीएस कॉलेज में इन दिनों इंटर की परीक्षा चल रही है. इसी दौरान दिन में गेट के अंदर प्रवेश करने के दौरान दो स्थानीय युवक और दो छात्र आपस में किसी बात को लेकर भिड़ गये. इस दौरान हल्की-फुल्की मारपीट भी हुई. परीक्षा खत्म होने के बाद दोनों स्थानीय युवक उन छात्रों को दिख गये और उन लोगों ने हो-हल्ला शुरू कर दिया.
इसके बाद उन युवकों को पीट दिया. इस पर और भी स्थानीय युवक पहुंच गये और इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. चुंकि काफी संख्या में छात्र व स्थानीय लोग आपस से मारपीट कर रहे थे, जिसके कारण दुकानदारों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया. सिटी एसपी पूर्वी राजेंद्र कुमार भील ने बताया कि परीक्षा देने आये छात्रों के बीच मारपीट की घटना हुई हैं. मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें