35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : ‘जिसके अधिक सांसद उसी दल का होगा पीएम’ : रामविलास पासवान

पटना : लोजपा के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने मंगलवार को कहा है कि लोकसभा चुनाव में जिस दल के सबसे अधिक सांसद चुनकर आयेंगे, उस दल का नेता प्रधानमंत्री बनेगा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने आर्थिक और विदेश नीति समेत सभी मोर्चों पर बेहतर काम किया है. जनता उनके सिबा किसी और के बारे […]

पटना : लोजपा के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने मंगलवार को कहा है कि लोकसभा चुनाव में जिस दल के सबसे अधिक सांसद चुनकर आयेंगे, उस दल का नेता प्रधानमंत्री बनेगा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने आर्थिक और विदेश नीति समेत सभी मोर्चों पर बेहतर काम किया है.
जनता उनके सिबा किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकती है. पासवान ने बसपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अभी तो उसके एक भी सांसद नहीं हैं. वहीं, सपा के महज चार सांसद हैं. पासवान ने कहा कि एनडीए के भीतर सीटों के बंटवारे में कोई दिक्कत नहीं है. गठबंधन के सभी घटक दल आपस में मिलकर इसे तय कर लेंगे.
मौर्या होटल में मीडिया से अनौपचारिक तौर पर मिलते हुए पासवान ने कहा कि लोजपा को छह सीटें मिली हैं, इसे तय करने में कोई परेशानी नहीं है. एक सीट राज्यसभा की है. जदयू और भाजपा भी मिलकर सीट तय कर लेंगे. तेजस्वी यादव के बयान पर कहा कि मैं लालू प्रसाद और मुलायम िसंह यादव की पीढ़ी का नेता हूं, उनके बारे में कुछ नहीं बोल सकता. पासवान ने संकेत दिया कि हाजीपुर से परिवार का ही कोई सदस्य प्रत्याशी होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें