23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोकामा : नाबालिग युगल की जबरन शादी करवा लड़की को ससुराल भेज दिया

मोकामा : प्रखंड की मोर पश्चिमी पंचायत के भाटवन में नाबालिग प्रेमी युगल की शादी करवा दी गयी. शरारती तत्वों की यह करतूत रविवार की शाम में हुई. इतना ही नहीं किशोरी को लड़के के साथ जबरन उसके कथित तौर पर ससुराल पहुंचा दिया गया. गांव के लोगों ने पंचायत में जाकर इसकी शिकायत की, […]

मोकामा : प्रखंड की मोर पश्चिमी पंचायत के भाटवन में नाबालिग प्रेमी युगल की शादी करवा दी गयी. शरारती तत्वों की यह करतूत रविवार की शाम में हुई.
इतना ही नहीं किशोरी को लड़के के साथ जबरन उसके कथित तौर पर ससुराल पहुंचा दिया गया. गांव के लोगों ने पंचायत में जाकर इसकी शिकायत की, लेकिन आम लोगों की शिकायत को नजरअंदाज कर दिया गया. शरारती तत्वों ने मुहल्ले के लोगों को शादी का विरोध करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे दी. इस मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि घटना की सूचना नहीं है.
इसकी जांच कर जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की जायेगी. दरअसल पांच दिन पहले 15 वर्षीय किशोर अपने मुहल्ले की ही 13 वर्षीय किशोरी के साथ फरार हो गया था. उसके परिजनों ने खोजबीन कर दोनों को रविवार की सुबह घर वापस लाये. इस बीच गांव के तीन चार लोगों ने दोनों को विवाह करने को मजबूर कर दिया. गांव के पुरोहित ने शादी करवाने से इन्कार कर दिया, तो औपचारिक रूप से शादी करवा दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें