25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोकामा : अगवा कर गोली मार युवक की हत्या, विरोध में जाम

मोकामा : मरांची थाना अंतर्गत भगत टोला में मंगलवार की देर शाम अपराधियों ने गोली मारकर 20 वर्षीय नीरज कुमार की हत्या कर दी. मृतक मरांची के ही तीन भैया टोला निवासी प्रमोद सिंह का पुत्र था. हत्या का कारण अवैध शराब बेचने को लेकर विवाद है. हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने एनएच 80 […]

मोकामा : मरांची थाना अंतर्गत भगत टोला में मंगलवार की देर शाम अपराधियों ने गोली मारकर 20 वर्षीय नीरज कुमार की हत्या कर दी.
मृतक मरांची के ही तीन भैया टोला निवासी प्रमोद सिंह का पुत्र था. हत्या का कारण अवैध शराब बेचने को लेकर विवाद है. हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने एनएच 80 को घंटों जाम कर रखा. प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवक को अपराधियों ने उसके घर के पास से अगवा कर लिया.
वहीं, रेलवे लाइन के पास उसके सिर में गोली मार दी.नीरज की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया. इधर, जानकारी मिलने पर सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर जमा हो गये. उन्होंने जबरन शव को पुलिस के कब्जे से लेकर एनएच 80 पर रख यातायात बाधित कर दिया.
कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम हटाया. पुलिस सूत्रों की मानें तो इलाके के एक कुख्यात अपराधी ने घटना को अंजाम दिया. घटनास्थल से शराब की बोतलें, रुपये व अन्य सामान बरामद हुए हैं.कयास लग रहा है कि शराब कारोबार में लेने- देन को लेकर युवक की हत्या हुई है. मृतक अवैध शराब के कारोबार से जुड़ा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें