26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क दुर्घटनाओं में 48 घंटों में 65 से अधिक लोगों की मौत

पटना : पिछले 48 घंटों में तेज रफ्तार ने सूबे में लगभग 65 लोगों की जान ले ली. भोजपुर के कोइलवर थाना क्षेत्र के कायमनगर में गुरुवार की दोपहर स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गयी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में नगर थाना क्षेत्र के आनंद नगर निवासी सोनू कुमार, चांदी […]

पटना : पिछले 48 घंटों में तेज रफ्तार ने सूबे में लगभग 65 लोगों की जान ले ली. भोजपुर के कोइलवर थाना क्षेत्र के कायमनगर में गुरुवार की दोपहर स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गयी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी.
मृतकों में नगर थाना क्षेत्र के आनंद नगर निवासी सोनू कुमार, चांदी थाना क्षेत्र के भदवर निवासी जय प्रकाश, पवना थाना क्षेत्र के खनेट निवासी अभिषेक उपाध्याय व मोती टोला निवासी राजा कुमार शामिल हैं. वहीं, बिहिया में ऑटो के पलटने से भड़सरा निवासी शर्मा यादव की मौत हो गयी.
जगदीशपुर में भी बाइक पुलिया में गिरने से विकास राम की जान चली गयी. इधर, अरवल प्रतिनिधि के अनुसार, रांची से घर लौटते समय बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक ही परिवार के के तीन लोगों की मौत हो गयी.
मृतकों में महदीपुर गांव निवासी दीनानाथ प्रसाद के पुत्र रवि कुमार, राहुल कुमार उर्फ छोटू प्रसाद, रवि कुमार की सलहज शिल्पी देवी व पटना जिले के बिहटा गांव निवासी चालक धनंजय कुमार शामिल हैं.
वहीं, सड़क दुर्घटना में एक बच्चे की भी मौत हो गयी. नालंदा प्रतिनिधि के अनुसार, इस्लामपुर, थरथरी व हरनौत में हुए सड़क हादसों में तीन की मौत हो गयी. इधर, सारण प्रतिनिधि के अनुसार, सोनपुर , एकमा व मकेर में चार की जान चली गयी.
वहीं, सीवान में एक, गोपालगंज में दो व बेगूसराय में एक की की मौत हो गयी. वैशाली प्रतिनिधि के अनुसार, बिदुपुर में दो, लालगंज में एक, महनार में एक व राजापाकर में एक की जान चली गयी.
भागलपुर प्रतिनिधि के अनुसार, नवगछिया में ट्रक की चपेट में आने से दो की मौत हो गयी. वहीं, मुंगेर में विभिन्न हादसों में दो की जान चली गयी. मधेपुरा में बाइक की ठोकर से महिला की मौत हो गयी.
उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के बाड़ाटेनी गांव में युवक की मौत हो गयी. वहीं लखीसराय में अज्ञात वाहन से कुचलकर एक की मौत हो गयी.
वहीं, नवादा प्रतिनिधि के अनुसार, बुधवार को हिसुआ-गया पथ पर बैजनाथपुर रेलवे गुमटी से आगे हिसुआ-श्रीरामपुर रोड पर सड़क दुर्घटना में तीन की मौत हो गयी. वहीं दूसरी घटना में एंबुलेंस चालक ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी.
गया प्रतिनिधि के अनुसार, बाराचट्टी में बोलेरो ने युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. बेलागंज में दो व वजीरगंज में महिला की जान चली गयी. औरंगाबाद प्रतिनिधि के अनुसार, बिजली के पोल से टकराने से युवक की मौत हो गयी.
वहीं अंबा में सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गयी. कैमूर प्रतिनिधि के अनुसार, भगवानपुर में दो युवकों व कर्मनाशा में ट्रक के धक्के से एक की मौत हो गयी.
पिछले 48 घंटों में सूबे के विभिन्न जिलों में हुईं सड़क दुर्घटनाओं में 65 से अधिक लोगों की जान चली गयी. भोजपुर में छह, अरवल में पांच, वैशाली में छह, नालंदा में तीन, सारण में चार, सीवान में एक , गोपालगंज में दो, बेगूसराय में एक, मुजफ्फरपुर में चार, दरभंगा में छह, पूर्वी चंपारण में पांच, समस्तीपुर में एक, मधुबनी में एक, गया में चार, औरंगाबाद में दाे, कैमूर में तीन, नवादा में चार, भागलपुर में दो, मुंगेर में दो, मधेपुरा में दो व लखीसराय में एक लोगों की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें