35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राफेल फैसले से साफ हुआ चौकीदार सच्चा – संजय जायसवाल

पटना : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ संजय जायसवाल ने कहा कि राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट से मोदी सरकार को क्लीन चिट मिल गयी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राफेल मामले को लेकर प्रधानमंत्री के खिलाफ बहुत -सी बातें कहीं. इस फैसले से यह बात साबित हो गयी है कि चौकीदार सच्चा है […]

पटना : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ संजय जायसवाल ने कहा कि राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट से मोदी सरकार को क्लीन चिट मिल गयी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राफेल मामले को लेकर प्रधानमंत्री के खिलाफ बहुत -सी बातें कहीं. इस फैसले से यह बात साबित हो गयी है कि चौकीदार सच्चा है और कांग्रेस झूठ बोल रही थी.

शनिवार को कांग्रेस के खिलाफ कारगिल चौक पर भाजपा ने प्रदर्शन किया. इधर, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि सुप्रीम की फटकार और चेतावनी के बावजूद राहुल गांधी ने राफेल मामले में माफी न मांग कर हठधर्मी दिखायी. आने वाले चुनावों में भी कांग्रेस को राहुल गांधी के गैरजिम्मेदार सार्वजनिक बयानों का खामियाजा भुगतना पड़ेगा.
कांग्रेस के खिलाफ भाजपा के प्रदर्शन में बोले संजय जायसवाल
प्रदर्शन के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जनता की अदालत में भी राहुल गांधी हार गये हैं. जदयू नेता केसी त्यागी की ओर से एनडीए में को-ऑर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग के सवाल पर शाहनवाज ने कहा कि हमारा हर-पल का समन्वय है.
प्रदर्शन में विधायक अरुण कुमार सिन्हा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे. इधर, भाजपा के प्रवक्ता और पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर लगातार झूठे बयान देने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी राजनीति समझ से परे हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें