35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू, तेजस्वी और तेज प्रताप काे मंच पर जगह नहीं मिलने से रघुवंश आक्रोशित

पटना : प्रकाश पर्व के अवसर पर पटना के गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आैर उनके दोनों मंत्री पुत्रों तेजस्वी यादव एवं तेजप्रताप यादव समेत अन्य मंत्रियों को पीएम नरेंद्र माेदी के साथ मंच पर नहीं बिठाने को लेकर बिहार में राजनीतिगर्मा गयी है. इसको लेकर राजद के वरिष्ठ […]

पटना : प्रकाश पर्व के अवसर पर पटना के गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आैर उनके दोनों मंत्री पुत्रों तेजस्वी यादव एवं तेजप्रताप यादव समेत अन्य मंत्रियों को पीएम नरेंद्र माेदी के साथ मंच पर नहीं बिठाने को लेकर बिहार में राजनीतिगर्मा गयी है. इसको लेकर राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला है.रघुवंश प्रसाद ने मंच पर लालू प्रसाद को नहीं बिठाने जाने को लेकर जदयू को कटघरे में खड़ा किया है.

प्रकाश पर्व में राजद की अहमियत नहीं मिलने पर रघुवंश आक्रोशित
राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि प्रकाश पर्व के आयोजन में राज्य सरकार शामिल थी, लेकिन इसमें सिर्फ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही दिखे. उन्होंने कहा कि मुख्य समारोह में पीएम के साथ राजद को शामिल नहीं किया गया. लालू प्रसाद को जमीन पर बैठा दिया गया. इसे गलत बताते हुए उन्होंने कहा कि इसे बाहर से आये लोगों ने पसंद नहीं किया है. प्रोटोकॉल संबंधी एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि यह एक धार्मिक आयोजन था. इसमें प्रोटोकॉल का सवाल नहीं है. इसे हमलोग पसंद नहीं करते.

जमीन पर बैठे लालू, तेजस्वी और तेज प्रताप समेत सभी मंत्री
गुरु गोबिंद सिंह जी महाराज के 350वें प्रकाश पर्व के मौके पर आयोजित मुख्य समारोह में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, उनके छोटे पुत्र व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और बड़े पुत्र व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव जमीन पर बैठ पूरे कार्यक्रम में मौजूद रहे. कार्यक्रम के समापन के बाद वे लंगर चखे. इस दौरान राजद कोटे के कई मंत्री और विधायक के अलावा राजद के नेता मौजूद थे. कार्यक्रम में जहां मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम के साथ मौजूद थे, वहीं पूरी सरकार जमीन पर बैठ कर समारोह का मजा लिये.

जमीन पर बैठ समारोह में शामिल होने वालों में केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव, एसएस अहलुवालिया, राज्य सरकार के मंत्री मदन सहनी, कुमारी मंजू वर्मा, भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी, नंदकिशोर यादव, विस में विरोधी दल के नेता डाॅ. प्रेम कुमार, राजद विधायक भाई वीरेंद्र आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें