35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूचं : जनता की अदालत से जुमलेबाजों को मिलेगी सजा : तेजस्वी यादव

बरौली (गोपालगंज)/कोटवा (पूचं) : पूर्व उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को गोपालगंज के बरौली प्रखंड के नेवरी लालू बाबा के मठिया मैदान और पूर्व चंपारण के कोटवा में चुनाव सभाओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आपकी अदालत से जुमलेबाजों की सरकार को सजा मिलेगी. भाजपा और राज्य सरकार ने साजिश रच […]

बरौली (गोपालगंज)/कोटवा (पूचं) : पूर्व उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को गोपालगंज के बरौली प्रखंड के नेवरी लालू बाबा के मठिया मैदान और पूर्व चंपारण के कोटवा में चुनाव सभाओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आपकी अदालत से जुमलेबाजों की सरकार को सजा मिलेगी. भाजपा और राज्य सरकार ने साजिश रच कर हमारे परिवार को कई केस में फंसा दिया. लेकिन, लालू के बेटे को इस जनता की अदालत से न्याय मिलेगा. मोदी किसानों पर लाठी चलवाते हैं.
उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा. संवैधानिक संस्थाएं संकट में है. भाजपा सरकार से संविधान को खतरा है. इसको बचाने के लिए भाजपा को हराना होगा. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह चुनाव किसी पार्टी या गठबंधन का नहीं है, बल्कि देश का महत्वपूर्ण चुनाव है.
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के सारे वादे जुमला साबित हुए. 44 लाख सरकारी पद खाली हैं. प्रति वर्ष दो लाख युवाओं को रोजगार देने की घोषणा भी जुमला साबित हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें