26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें क्‍यों राबड़ी और तेज प्रताप ने खुद को किया चुनाव प्रचार से किनारा

पटना : उपचुनाव में राजद की तरफ से स्टार प्रचारक घोषित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, मीसा भारती और तेज प्रताप यादव ने अपना प्रचार अभियान आरंभ नहीं किया है. जानकारों ने फिलहाल तेजस्वी के अलावा दूसरे पारिवारिक सदस्यों के चुनाव प्रचार से दूर रहने को लेकर तमाम कयास लगाने शुरू कर दिये हैं. हालांकि राजद […]

पटना : उपचुनाव में राजद की तरफ से स्टार प्रचारक घोषित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, मीसा भारती और तेज प्रताप यादव ने अपना प्रचार अभियान आरंभ नहीं किया है.
जानकारों ने फिलहाल तेजस्वी के अलावा दूसरे पारिवारिक सदस्यों के चुनाव प्रचार से दूर रहने को लेकर तमाम कयास लगाने शुरू कर दिये हैं. हालांकि राजद सूत्रों का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का स्वास्थ्य खराब होने की वजह से वे चुनाव प्रचार में भाग नहीं ले पा रही हैं.
मीसा और तेज प्रताप के संबंध में पार्टी बोलने से अभी बच रही है. विशेष बात ये है कि इन तीनों को पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची में सबसे ऊपर रखा हुआ है. पार्टी से जुड़े जानकारों का कहना है कि संभावना है कि चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में तेज प्रताप चुनाव मैदान में उतरें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें