27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटा जदयू

पटना : दिल्ली विधानसभा के आगामी चुनाव की तैयारी में जदयू जुट गया है. इसे लेकर पार्टी ने 23 अक्तूबर को नयी दिल्ली के बदरपुर में दिल्ली प्रदेश के सक्रिय सदस्यों के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया है. इसमें करीब दो हजार सदस्यों को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संबोधित करेंगे. हालांकि […]

पटना : दिल्ली विधानसभा के आगामी चुनाव की तैयारी में जदयू जुट गया है. इसे लेकर पार्टी ने 23 अक्तूबर को नयी दिल्ली के बदरपुर में दिल्ली प्रदेश के सक्रिय सदस्यों के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया है. इसमें करीब दो हजार सदस्यों को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संबोधित करेंगे. हालांकि अभी दिल्ली विधानसभा चुनाव की तिथि की घोषणा नहीं हुई है.
सूत्रों का कहना है कि हाल ही में दिल्ली प्रदेश जदयू अध्यक्ष और पार्टी के अन्य पदाधिकारी पटना आकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिल चुके हैं. दरअसल दिल्ली में बिहार के लोगों की अच्छी-खासी संख्या होने की वजह से अन्‍य दलों में भी बिहारी मूल के नेता बड़ी हैसियत में हैं. बिहार के वोटर कई क्षेत्रों में चुनाव परिणाम को प्रभावित करते हैं. ऐसे में दिल्ली विधानसभा चुनाव के एलान के पहले से ही पार्टी वैसे इलाकों में अपनी सक्रियता दिखायेगी, जहां बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश के लोगों की संख्या अधिक है.
पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद ने बताया कि जदयू दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ेगा. इसकी तैयारी शुरू हो चुकी है. इसी सिलसिले में पार्टी के सक्रिय सदस्यों की प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें