27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो बच्चों के बाप को नाबालिग साली से हुआ प्यार, हुआ कुछ ऐसा कि दोनों ने उठाया खौफनाक कदम

बाढ़ : उमानाथ गंगा नदी घाट पर घर से भागे प्रेमी युगल जीजा-साली शनिवार की सुबह हाथ से हाथ मिला कर गंगा नदी में कूद गये. अचानक हुई इस घटना से घाट पर स्नान कर रहे लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने दोनों को बचाने की कोशिश की, लेकिन पलक झपकते दोनों गंगा नदी […]

बाढ़ : उमानाथ गंगा नदी घाट पर घर से भागे प्रेमी युगल जीजा-साली शनिवार की सुबह हाथ से हाथ मिला कर गंगा नदी में कूद गये. अचानक हुई इस घटना से घाट पर स्नान कर रहे लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने दोनों को बचाने की कोशिश की, लेकिन पलक झपकते दोनों गंगा नदी में समा गये. जानकारी मिलने पर रोते-बिलखते परिजन गंगा नदी घाट पर पहुंचे. बिहारशरीफ के गढ़पर मुहल्ले में लहेरी थाना अंतर्गत निवासी रामप्रवेश की शादी हुई थी. दो बच्चों के पिता रामप्रवेश को अपनी नाबालिग साली से प्रेम हो गया.

बताया जाता है कि प्रेम परवान चढ़ने के बाद दोनों घर से कुछ दिन पहले भाग निकले और इधर-उधर भटक रहे थे. सामाजिक दबाव के बाद कानून से बचने के लिए उन्हें जब कोई भी आसरा नहीं मिला तो शनिवार की सुबह करीब छह बजे बाढ़ के उमानाथ गंगा नदी घाट पर पहुंचे. दोनों अपना बैग और चप्पल उतार कर घाट के ऊंचे मुंडेर पर चले गये. जब तक लोग समझते तब तक दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर गंगा नदी की तेज लहरों में कूद गये. इस मामले में रामप्रवेश के भाई का कहना है कि दोनों अवसाद में थे. नाबालिग होने के कारण भागे फिर रहे थे. अंत में निराश होकर गंगा में कूद गये. पुलिस मौके पर पहुंची और बैग को चेक किया तो उसमें किशोरी के कपड़े, चार्जर, इयर फोन सहित कई सामान मिले.
वहीं घाट पर दोनों के चप्पल भी मिले. पुलिस ने बरामद मोबाइल से कई नंबरों पर कॉल किया तब दोनों की शिनाख्त हुई. थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि दोनों जीजा-साली हैं. घरवाले उनके भागने की बात से इन्कार कर रहे हैं. उनका कहना है कि दोनों पूजा-पाठ के इरादे से बाढ़ उमानाथ घाट आये थे. दूसरी तरफ एसडीआरएफ की टीम कई घंटे तक गंगा नदी में दोनों को ढूंढ़ने का प्रयास किया, लेकिन असफल रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें