27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी यादव का ट्वीट, लिखा- दम है तो सुशील मोदी…

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्रीएवंराजद सुप्रीमाेलालूप्रसाद यादव केपुत्र तेजस्वी यादव ने आज एक के बाद एक कई ट्वीट किया है. इन ट्वीट्स के माध्यम तेजस्वी यादव ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए उनसे कई सवाल पूछे हैं. तेजस्वी यादव ने हमला तेज करते हुए अपने एक […]

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्रीएवंराजद सुप्रीमाेलालूप्रसाद यादव केपुत्र तेजस्वी यादव ने आज एक के बाद एक कई ट्वीट किया है. इन ट्वीट्स के माध्यम तेजस्वी यादव ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए उनसे कई सवाल पूछे हैं. तेजस्वी यादव ने हमला तेज करते हुए अपने एक ट्वीट में कहा कि दम है तो सुशील मोदी अपनी पसंद का कोई भी निगम वार्ड चुन लें. लालूजी द्वारा नामित व्यक्ति ही ऐसी धूल चटा देगा कि राजनीति का क, ख, ग भूल जायेंगे.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने एक अन्य ट्वीट में सवाल करते हुए लिखा है कि क्यों नहीं सुशील मोदी पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहते हैं कि मैं तो ईमानदारी का देवता हूं, लेकिन परिवार की कंपनियों की बेमानी कारगुजारियों के खिलाफ हूं.

तेजस्वी ने इसके साथ ही एक के बाद एक कई अन्य ट्वीट किया है और लिखा है कि क्यों नहीं सुशील मोदी ईडी व अन्य एजेंसियों को लिखते कि उनके भाई की कंपनियों में धन के अर्जन, स्रोतों व आर्थिक अनियमितताओं की निष्पक्षता से जांच की जाए. सुशील मोदी बताये कि उनके भाई की कंपनी मे 400-400 करोड़ की बेनामी एंट्री घुमाई गयी है, मनी लॉन्ड्रिंग की गयी है, मनी लेयरिंग की गयी है या नहीं?

आगे तेजस्वी नेसवालपूछते हुए लिखा है, सुशील मोदी बताये कि आरके मोदी उनके सगे भाई हैं कि नहीं. कैसे इतने कम समय में मोदी परिवार ने हजारों-हजार करोड़ की संपत्ति अर्जित कर ली. सुशील मोदी बताए कि ललित छाछवरिया जैसे मनी लॉन्ड्रिंग के बेताज बादशाह उनके भाई आरकेमोदी की रियल इस्टेट कम्पनी मेंडायरेक्टर है की नहीं?

वहीं, प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी आज से जर्मनी, स्पेन, रूस और फ्रांस के चार देशों के दौरे पर निकले हैं और तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है कि क्या विदेश निकलने से पहले करने से पहले उन्होंने बिहार के भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी से इस बात की इजाजत ली ?

दरअसल पिछले साल जब तेजस्वी यादवतीन हफ्तों के लिए यूरोप के दौरे पर गए थे तो सुशील मोदी ने सरकारी खर्च पर विदेशी दौरे को लेकर सवाल उठाया था. मोदी ने उस वक्त इस बात को लेकर भी मुद्दा बनाया था कि तेजस्वी यादवतीन हफ्तों के लिए यूरोप के दौरे पर थे और उनके विधानसभा क्षेत्र राघोपुर में लोग बाढ़ से परेशान थे.

आजचार देशों के दौरे पर निकलने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वह आर्थिक संबंधों को मजबूत करने के लिए 4 देशों के दौरे पर जा रहे हैं और इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल किया कि क्या विदेशी दौरे पर जाने से पहले उन्होंने सुशील मोदी की इजाजत ली ?

पिछले साल अपने विदेशी दौरे पर सवाल किए जाने से नाराज तेजस्वी ने आगे लिखा कि बिहार सरकार का जब कोई भी व्यक्ति सरकारी काम से विदेशी दौरे पर जाता है तो सुशील मोदी उसका विरोध करते हैं, तो ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी ने विदेश दौरे पर जाने से पहले सुशील मोदी की इजाजत ली या नहीं ?

वहीं इन सबके बीच भाजपा नेता सुशील मोदी ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया और लिखा कि राजद केविधायक सरोज यादव तथा राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी आमरण अनशन पर हैं. कैसा महगठबंधन है? राजद को कोई पूछ नहीं रहा.

जिसके जवाब में तेजस्वी ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया है अौर लिखा है, हमें कोई नहीं पूछ रहा तो आपके पेट में मरोड़ें क्यों उठ रहे है? चचा, दोहरेपन की कोई सीमा है कि नहीं? कभी हमें सुपर सीएम बताते हो, कभी कोई पूछता नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें