32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नयी पार्टी, नया नारा !

तमिलनाडु में अम्मा और करुणानिधि की मजबूत पार्टियों के बाद रजनीकांत की नयी पार्टी उभरने जा रही है, जिसने नया नारा दिया है, ‘अच्छा करो, अच्छा बोलो तो अच्छा ही होगा ‘. आज की बड़बोली और बिगड़बोली राजनीति के दौर में तो यह बिलकुल सही है. यही नहीं उनका यह भी दावा है कि वादा […]

तमिलनाडु में अम्मा और करुणानिधि की मजबूत पार्टियों के बाद रजनीकांत की नयी पार्टी उभरने जा रही है, जिसने नया नारा दिया है, ‘अच्छा करो, अच्छा बोलो तो अच्छा ही होगा ‘.

आज की बड़बोली और बिगड़बोली राजनीति के दौर में तो यह बिलकुल सही है. यही नहीं उनका यह भी दावा है कि वादा पूरा न होने पर वे राजनीति छोड़ देंगे. असल में वे क्या कुछ कर पायेंगे, यह तो वक्त ही बतायेगा क्योंकि नेता और पार्टियां ढेर सारे वादे और दावे जरूर करती हैं, मगर उनकी वास्तविकता कुछ और ही होती है.

रजनीकांत की इस नयी पार्टी से वहां की पार्टियों में एक नयी प्रतियोगिता जरूर शुरू होगी, जो राज्य से शुरू होकर ​राष्ट्रीय स्तर तक भी पहुंच सकती हैं, बशर्ते इसका कार्य सर्वोत्तम हो. अच्छे कार्यों और प्रोग्रामों के लिए नेताओं व पार्टियों को ही सोचना है, तभी तो जनता उनके साथ होगी.

वेद मामूरपुर, नरेला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें