Palamu

  • Jan 25 2020 12:11AM
Advertisement

लाखों के नुकसान की आशंका

मेदिनीनगर : गुरुवार की देर रात डालटनगंज रेलवे स्टेशन रोड में सब्जी बाजार में आग लग गयी. आग लगने से लगभग 10 दुकानें जल कर पूरी तरह से राख हो गयी. घटना रात के करीब एक से डेढ़ बजे बीच की बतायी जाती है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. इधर पलामू उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि के आदेश पर अपर समाहर्ता प्रदीप प्रसाद व एसडीओ सुरजीत सिंह ने क्षति का आकलन शुरू कर दिया है. 

 
उन्होंने कहा गया है कि जल्द ही दुकानदारों को क्षतिपूर्ति दी जायेगी, ताकि वह फिर से अपना कारोबार शुरू कर सके.घटना के बारे में मो सादिक ने बताया कि रात के एक बजे तक सबकुछ ठीकठाक था. पुलिस की पीसीआर गाड़ी उधर से गुजरी भी थी. लेकिन अचानक रात के करीब डेढ़ बजे यह देखा गया कि दुकान में आग लग गयी.
 
लोग वहां पहुंचे, तो देखा की आग की लपटें काफी तेज हो गयी है. रात में ही शहर थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा अग्निशमन विभाग के दल के साथ मौके पर पहुंचे तब जाकर आग पर काबू पाया गया. इस मामले में पलामू पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है.
 
प्रथम दृष्टया में किसी विक्षिप्त द्वारा घटना को अंजाम दिये जाने के संकेत मिले हैं. जो सूचना मिली है, उसके मुताबिक ठंड में आग तापने के बाद लकड़ी दुकान के तरफ छोड़ दिया गया, जिसके कारण आग लगी है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. यदि कोई भी सुराग मिला, तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement