32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रतियोगिता से निखरती है प्रतिभा

मेदिनीनगर : सोमवार को जनता शिवरात्रि महाविद्यालय में मासिक टेस्ट प्रतियोगिता के सफल प्रतिभागियों के बीच पुरस्कार का वितरण किया गया. इसे लेकर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय स्टेट बैंक के नरसंडा शाखा के शाखा प्रबंधक मसीश प्रकाश होरो और विशिष्ट अतिथि के रूप में बैंक के पदाधिकारी राजेश श्रीवास्तव मौजूद […]

मेदिनीनगर : सोमवार को जनता शिवरात्रि महाविद्यालय में मासिक टेस्ट प्रतियोगिता के सफल प्रतिभागियों के बीच पुरस्कार का वितरण किया गया. इसे लेकर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय स्टेट बैंक के नरसंडा शाखा के शाखा प्रबंधक मसीश प्रकाश होरो और विशिष्ट अतिथि के रूप में बैंक के पदाधिकारी राजेश श्रीवास्तव मौजूद थे.

मौके पर बैंक प्रबंधक श्री होरो ने कॉलेज के प्रयास की सराहना की. कहा कि वर्तमान दौर प्रतिस्पर्द्धा का है. इसलिए यह आवश्यक है कि बच्चों को प्रतियोगिता के लिए तैयार करने के लिए स्कूल व कॉलेज स्तर पर वातावरण तैयार किया जाये. जब बच्चों को प्रतियोगिता में शामिल होने की आदत रहेगी, तो आने वाले कल में भी वह बेहतर करेंगे. जो सफलता हासिल करेंगे, उन पर यह दबाव रहेगा कि वह अपनी सफलता को आगे भी कायम रखे. जबकि दूसरों को भी यह प्रेरणा मिलेगा कि वह भी बेहतर करें. मौके पर इस कॉलेज के प्राचार्य डॉ राणा प्रताप सिंह ने कहा कि प्रतियोगिता से प्रतिभा निखरती है.

डॉ सिंह ने कहा कि प्रत्येक माह कॉलेज में मासिक टेस्ट का आयोजन किया जाता है. इससे न सिर्फ विद्यार्थियों का मूल्यांकन होता है, बल्कि शिक्षकों की भी कार्य की समीक्षा होती है. इस प्रतियोगिता में सुप्रिया को प्रथम, सुष्मिता को दूसरा व ज्योति कुमारी को तीसरा पुरस्कार मिला.जबकि 11 वीं क्लास के समीर पहले स्थान पर रहे. दुर्गा को दितीय और शांति कच्छप को तीसरा पुरस्कार मिला. प्रतिभागियों के बीच पुरस्कार का वितरण किया गया. कार्यक्रम का संचालन प्रो. कमलेश कुमार पांडेय ने किया. धन्यवाद ज्ञापन मनीष तिवारी ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें