37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोयल नदी से फरार आरोपी का मिला शव

मेदिनीनगर : मंगलवार की शाम भट्टी मुहल्ला में कोयल नदी से बरामद शव की शिनाख्त हो गयी है. शव की शिनाख्त विशाल कुमार के रूप में की गयी है. वह शिवाला रोड का रहने वाला था. हत्या के एक मामले में वह फरार चल रहा था. पुलिस के मुताबिक मेदिनीनगर में पिछले अक्तूबर माह में […]

मेदिनीनगर : मंगलवार की शाम भट्टी मुहल्ला में कोयल नदी से बरामद शव की शिनाख्त हो गयी है. शव की शिनाख्त विशाल कुमार के रूप में की गयी है. वह शिवाला रोड का रहने वाला था. हत्या के एक मामले में वह फरार चल रहा था. पुलिस के मुताबिक मेदिनीनगर में पिछले अक्तूबर माह में राजन श्रीवास्तव उर्फ मामू को गोली मार कर घायल कर दिया था.

राजन श्रीवास्तव चियांकी से लौट रहा था, इसी दौरान टीओपी टू के पास दिन दहाड़े उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. मेदिनीनगर सदर अस्पताल में इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रांची भेजा गया था, जहां इलाज के दौरान राजन श्रीवास्तव की मौत हो गयी थी. राजन श्रीवास्तव हत्याकांड का आरोपी विशाल कुमार था. राजन श्रीवास्तव जमीन का कारोबार करता था. कहा जाता है कि राजन की नजदीकी डब्लू सिंह गिरोह से था.

उसकी हत्या में विशाल का हाथ था. राजन श्रीवास्तव के मौत के बाद विशाल फरार था. मंगलवार की शाम पुलिस को यह सूचना मिली थी कि कोयल नदी में एक शव है, जिसके बाद पुलिस ने वहां जाकर शव को बरामद किया. शहर थाना प्रभारी का कहना है कि सभी पहलुओं पर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. विशाल की हत्या के पीछे का कारण क्या है, इसका पता लगाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें