27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चैनपुर : शाहपुर में एक घर से लाखों की चोरी, पुलिस ने लिया खोजी कुत्ते का सहारा

चैनपुर : पलामू. चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर में शनिवार की रात एक घर से लाखों रुपये की संपत्ति की चोरी हो गयी. बताया जाता है कि घर में कोई नहीं था. चोरों ने घर में लगे ताले को तोड़कर अलमीरा में रखे नकद रुपये के साथ-साथ सोने -चांदी के ज्वेलरी को चुरा लिया. घटना […]

चैनपुर : पलामू. चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर में शनिवार की रात एक घर से लाखों रुपये की संपत्ति की चोरी हो गयी. बताया जाता है कि घर में कोई नहीं था. चोरों ने घर में लगे ताले को तोड़कर अलमीरा में रखे नकद रुपये के साथ-साथ सोने -चांदी के ज्वेलरी को चुरा लिया.
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर खोजी कुत्ते का सहारा लिया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला पाया है. घर मालिक नंदकिशोर तिवारी उर्फ नंदू तिवारी ने बताया कि वे लोग पूरा परिवार अपने रिश्तेदार के यहां 22 दिसंबर को श्राद्ध कार्यक्रम में विश्रामपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मोरिया चले गये थे.
23 दिसंबर के सुबह उनका भांजा रोहित मिश्रा ने दूरभाष पर बताया कि घर का ताला टूटा हुआ है. जानकारी मिलते ही जब वे लोग घर आये तो देखा की घर के अंदर रखे अलमीरा तोड़कर अलमीरा में रखे नकद रुपये व जेवर की चोरी कर ली गयी है. बताया जाता है कि घटना स्थल से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित दो घरों के पास खोजी कुत्ता रुका.
पुलिस घर मालिकों का पहचान कर रही है. बताया जाता है कि इस घटना मे चार लाख नकद व एक लाख के जेवर की चोरी हुई है. नंदू तिवारी की पत्नी आनंदी देवी ने बताया कि बड़ी बेटी की शादी के लिए पैसे जुटाकर व गहने रखे थे. वह बारबार यही कह रही थी कि अब वह इतना पैसा कहा से लायेगी और वह अपनी कैसे बेटी की शादी करेगी. इस घटना से पूरा परिवार मर्माहत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें