32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला फूंका

मेदिनीनगर : कांग्रेस के कोडरमा जिलाध्यक्ष शंकर यादव की हत्या के विरोध में कांग्रेसियों ने राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला फूंका. बुधवार को छहमुहान के पास कांग्रेसियों ने पुतला दहन किया. इस दौरान राज्य सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की गयी. इसका नेतृत्व कांग्रेस के पलामू जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर शुक्ला कर रहे […]

मेदिनीनगर : कांग्रेस के कोडरमा जिलाध्यक्ष शंकर यादव की हत्या के विरोध में कांग्रेसियों ने राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला फूंका. बुधवार को छहमुहान के पास कांग्रेसियों ने पुतला दहन किया.
इस दौरान राज्य सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की गयी. इसका नेतृत्व कांग्रेस के पलामू जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर शुक्ला कर रहे थे. कांग्रेसियों ने शंकर यादव की हत्या की कड़ी निंदा की. इसघटना में शामिल अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने एवं राज्य में विधि व्यवस्था को सुधारने की मांग की गयी.
जिलाध्यक्ष श्री शुक्ला ने कहा कि राज्य सरकार लोगों को सुरक्षा देने में अक्षम साबित हुई है. मुख्यमंत्री रघुवर दास के शासन काल में अपराध सिर चढ़कर बोल रहा है और अपराधी बेलगाम हो गये है.
राज्य की लचर विधि व्यवस्था के कारण ही दिन दहाड़े हत्या हो रही है और पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बनी हुई है. कांग्रेस के प्रदेश सचिव श्यामनारायण सिंह, पप्पू अजहर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामाशीष पांडेय, कांग्रेसी नेता नगर पर्षद के पूर्व उपाध्यक्ष मनोज सिंह ने घटना की निंदा करते हुए अपराध पर लगाम लगाने की मांग की है. कहा है कि सरकार ऐसी व्यवस्था करें ताकि आम आदमी के साथ-साथ राजनीतिक दल से जुड़े लोग भी अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके. अन्य वक्ताओं ने कहा कि तीन माह पहले कोडरमा जिलाध्यक्ष पर अपराधियों ने हमला किया था.
इस घटना में वे बाल-बाल बचे थे. पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगायी थी. लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं मिली. अंतत: अपराधियों ने जिलाध्यक्ष शंकर यादव की हत्या कर ही दी. मौके पर लक्ष्मीनारायण तिवारी, विश्राम दुबे, सतीश चौबे, कामेश्वर तिवारी, शमीम अहमद राइन, मो. शेर खां, महिला जिलाध्यक्ष पूर्णिमा पांडेय, युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बिट्टु पाठक, राजेश चौरसिया, रामचंद्र दीक्षित, सागर दास, मुन्ना खान, नसीम खान, नफीस खान,विकास सिंह, हरनाम साव, जिशान खान, शाहिद खान, पूजा कुमारी, दयाशंकर तिवारी आदि मौजूद थे.
कांग्रेस का धरना आज
शंकर यादव की हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कांग्रेस ने आंदोलन तेज कर दिया है. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर शुक्ला ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी एवं विधि व्यवस्था में सुधार की मांग को लेकर कांग्रेस का आंदोलन जारी रहेगा. गुरुवार को पलामू जिला कांग्रेस छहमुहान के पास धरना देगी. सुबह 11:30 बजे से धरना शुरू होगा. इसमें कांग्रेस के पदधारियों व सभी प्रकोष्ठ के नेता व कार्यकर्ता भाग लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें