37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिल्म पद्मावती के विरोध में प्रदर्शन

हुसैनाबाद: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है. एक तरफ राजनीतिक तो दूसरी तरफ सामाजिक संगठन इसके विरोध में खड़े हो गये हैं. गुरुवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा हुसैनाबाद अनुमंडल इकाई के बैनर तले रोष मार्च निकाला. रोष मार्च की शुरुआत प्रदर्शन शहर के जेपी की […]

हुसैनाबाद: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है. एक तरफ राजनीतिक तो दूसरी तरफ सामाजिक संगठन इसके विरोध में खड़े हो गये हैं. गुरुवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा हुसैनाबाद अनुमंडल इकाई के बैनर तले रोष मार्च निकाला. रोष मार्च की शुरुआत प्रदर्शन शहर के जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद किया.

प्रदर्शन में शामिल लोगों ने संजय लीला भंसाली के खिलाफ मुर्दाबाद की नारे लगाते हुए जपला छत्तरपुर मुख्य पथ होते हुए हुसैनाबाद अनुमंडल कार्यालय परिसर में पहुंचा.वहां लोगों ने वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और इसके बाद एक शिष्टमंडल अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार को राज्यपाल के नाम फिल्म पद्मावती पर प्रतिबंध लगाने को लेकर मांग पत्र सौंपा. मांगपत्र सौंपने के बाद स्थानीय जयप्रकाश चौक के समीप फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली का पुतला दहन किया.

इस मौके पर प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे क्षत्रिय महासभा के वरिष्ठ व हैदरनगर प्रखंड के पूर्व प्रमुख संतोष कुमार सिंह ने कहा कि महारानी पद्मावती ने समाज के लिए बलिदान दिया. किसी व्यक्ति को महारानी पद्मावती व क्षत्रिय समाज का अपमान करने की इजाजत नहीं दी जायेगी. चेतावनी दी है कि जबतक इस फिल्म से अपत्तिजनक दृश्य को नहीं हटाया गया, तो फिल्म रिलीज नहीं होने दी जायेगी. इस मौके पर मोहम्मदगंज प्रखंड निवासी कपिल सिंह ने कहा कि फिल्म निर्माता निर्देशक किसी फिल्म को बनाने के लिए इतिहास से छेड़-छाड़ करते हैं, यह गलत है. मौके पर दानवीर सिंह, मुन्ना सिंह, पप्पू सिंह,अमरेश सिंह, सूर्या सिंह, विवेक अग्रवाल, अंकित सिंह समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे. विरोध प्रदर्शन में बजरंग दल, श्री राम धर्म सेना हैदरनगर, सनातन धर्म सेना के कई लोग शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें