35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी अमृता फडणवीस ने पीएम मोदी को बताया फादर ऑफ कंट्री, जमकर हुईं ट्रोल

मुंबईः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मंगलवार को सोशल मीडिया के टॉप ट्रेंड में रहा. राजनीति जगत, खेल जगत, सिने जगत से लेकर तमाम लोगों ने पीएम मोदी को 69वें जन्मदिन की बधाई दी. इसी क्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी. लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट […]

मुंबईः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मंगलवार को सोशल मीडिया के टॉप ट्रेंड में रहा. राजनीति जगत, खेल जगत, सिने जगत से लेकर तमाम लोगों ने पीएम मोदी को 69वें जन्मदिन की बधाई दी. इसी क्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी. लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट में कुछ ऐसा लिख डाला जिससे वो ट्विटर पर ट्रोल हो गईं.

अमृता ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमारे फादर ऑफ कंट्री नरेंद्र मोदी जी को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं, जो हमें लगातार समाज की बेहतरी की खातिर काम करने के लिए प्रेरित करते रहते हैं." अमृता ने ट्वीट के साथ #HappyBirthdayPM और #happybirthdaynarendramodi भी लिखा.
अमृता फडणवीस का यह ट्वीट आने के बाद विपक्षी पार्टियों ने उन पर हमला बोल दिया. कई ट्विटर यूजर्स ने अमृता को याद दिलाया कि राष्ट्रपिता और कोई नहीं बल्‍कि महात्‍मा गांधी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें