26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुरक्षा बलों की बड़ी कामयाबी, कश्मीर में मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर

श्रीनगर: उत्तर कश्मीर के हंदवाड़ा इलाके में आज सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया. राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसपी वैद्य ने बताया कि मारे गये आतंकवादी पाकिस्तान के लग रहे थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में पुख्ता खुफिया सूचना मिली […]

श्रीनगर: उत्तर कश्मीर के हंदवाड़ा इलाके में आज सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया. राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसपी वैद्य ने बताया कि मारे गये आतंकवादी पाकिस्तान के लग रहे थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में पुख्ता खुफिया सूचना मिली थी जिसके बाद आज तड़के सुरक्षा बलों ने हंदवाड़ा के उनीसू गांव की घेराबंदी की और अभियान शुरू किया.

उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान चला रहे सुरक्षा बलों पर इलाके में छिपे आतंकवादियों ने गोलियां चलायीं, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबीकार्रवाई की. अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी के दौरान सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया.

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के शवों के साथ मुठभेड़ स्थल से तीन हथियार भी बरामद किये गये. वैद्य ने ट्विटर पर बताया, हंदवाड़ा के उनीसू में जम्मू कश्मीर पुलिस, आरआर एवं सीआरपीएफ के संयुक्त दल ने सभी तीनों आतंकवादियों को मार गिराया है. वे पाकिस्तानी लग रहे थे. पूरी रात बारिश होती रही और ठंड में भी जवान अभियान पर मुस्तैद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें