29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें कौन जान से मारना चाहता है त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब को

अगरतला : त्रिपुरा में सत्तारूढ़ भाजपा ने मंगलवार को दावा किया कि म्यामां स्थित मादक पदार्थ तस्करों से मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब की जान को खतरा है क्योंकि उन्होंने राज्य को मादक पदार्थ से मुक्त करने का आह्वान किया है. वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व मंत्री रतन चक्रवर्ती ने संवाददाताओं से कहा कि केन्द्रीय गृहमंत्री […]

अगरतला : त्रिपुरा में सत्तारूढ़ भाजपा ने मंगलवार को दावा किया कि म्यामां स्थित मादक पदार्थ तस्करों से मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब की जान को खतरा है क्योंकि उन्होंने राज्य को मादक पदार्थ से मुक्त करने का आह्वान किया है.

वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व मंत्री रतन चक्रवर्ती ने संवाददाताओं से कहा कि केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को खबर मिली है कि मादक पदार्थ तस्करों ने देब को मारने साजिश रची है.

बढ़ेगी भारतीय सेना की ताकत, 9 हजार करोड़ के रक्षा सौदों को मिली मंजूरी

चक्रवर्ती ने कहा, ‘‘केन्द्रीय गृह मंत्रालय को खबर मिली है कि म्यामां के मादक पदार्थ तस्कर त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब की हत्या का कोशिश कर रहे हैं। हमें अपने पार्टी सूत्रों से भी जानकारी मिली है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें