23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गम्हरिया मोड़ के पास कंटेनर व ट्रक में टक्कर, चालक मरा

आमस : थाना क्षेत्र में गम्हरिया मोड़ के पास शनिवार की रात सड़क दुर्घटना में एक चालक की मौत हो गयी व खलासी बुरी तरह से घायल हो गया. आमस के प्रभारी थानाध्यक्ष आर पांडे ने बताया कि उत्तरप्रदेश से पतंजलि का सामान लेकर कोलकाता जा रहा कंटेनर उक्त स्थान पर दूसरी दिशा से आ […]

आमस : थाना क्षेत्र में गम्हरिया मोड़ के पास शनिवार की रात सड़क दुर्घटना में एक चालक की मौत हो गयी व खलासी बुरी तरह से घायल हो गया. आमस के प्रभारी थानाध्यक्ष आर पांडे ने बताया कि उत्तरप्रदेश से पतंजलि का सामान लेकर कोलकाता जा रहा कंटेनर उक्त स्थान पर दूसरी दिशा से आ रहे एक ट्रक से टकरा गया.

टक्कर इतनी जोरदार हुई कि कंटेनर का चालक व खलासी दोनों वाहन के केविन में बुरी तरह फंस गये. स्थानीय लोगों ने पुलिस के सहयोग से दोनों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन, सफल नहीं हुए. इस दौरान जीटी रोड पर जाम लग गया. बाद में क्रेन मंगवा कर दोनों को कंटेनर से निकाला गया. उन्होंने बताया कि तब तक चालक की मौत हो चुकी थी.
इसमें फंसा खलासी बुरी तरह से जख्मी हो गया. खलासी को इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेजा गया. आर पांडे ने बताया कि मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के उन्नाव के रहनेवाले अमृत लाल व घायल कमल सिंह के रूप में की गयी है. हादसे के लिए जिम्मेदार ट्रक को जब्त कर लिया गया वहीं चालक भागने में सफल रहा. मामले की छानबीन की जा रही है.
तपस्वी नगर गांव में कुएं में गिरने से बच्चे की मौत
मोहड़ा. प्रखंड सारसू पंचायत क्षेत्र के तपस्वी नगर गांव में रविवार की देर शाम कुएं में गिरने से एक बच्चे की मौत हो गयी. ग्रामीणों ने बताया कि नौ वर्ष का दिलखुश कुमार अपने साथियों के साथ गेंद खेल रहा था. उसी दौरान गेंद कुएं में गिर गयी. गेंद का पीछा करते हुए बच्चा भी कुएं में जा गिरा. जिससे उसकी मौत हो गयी.
साथ में खेल रहे बच्चों ने शोर मचाया की वो कुएं में गिर गया है, ग्रामीणों ने दौड़ा और कुएं में कूद कर बच्चे को निकालने की कोशिश की. लेकिन, कुएं में ज्यादा पानी होने के कारण बच्चे को नहीं ढूंढ पाये. बाद में झगड़ से बच्चे को निकाला गया. ग्रामीणों ने बताया कि बच्चा बढ़ू मांझी का बेटा था. थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि इसकी जानकारी मुझे नहीं दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें