nalanda

  • Sep 13 2019 3:24AM
Advertisement

बदमाशों ने चौकीदार के पुत्र को बेरहमी से पीटा

 बिहारशरीफ : बिहार थाना क्षेत्र के पतुआना गांव में बदमाशों ने चौकीदार के पुत्र को ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे से मारपीट कर जख्मी कर दिया. घटना गुरुवार की सुबह घटी. जख्मी युवक 25 वर्षीय पप्पू कुमार उक्त गांव का निवासी है. बताया जाता है कि पप्पू के पिता वर्तमान में सदर प्रखंड में सीओ के यहां पदस्थापित हैं. चौकीदार का अपने गोतिया से जमीन का विवाद चला आ रहा था. 

 
जख्मी पप्पू ने बताया कि गांव में देर संध्या दो लोग आपस में झगड़ा कर रहे थे. इसी दौरान वह बीच बचाव करने पहुंचा, तो चंदन यादव व मुलायम यादव ने अपने सहयोगियों के साथ मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया. घटना के बाद परिजनों ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. इधर, बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.
 
गेट ग्रिल की चोरी, प्राथमिकी
सरमेरा (नालंदा). स्थानीय थाने से एक किलोमीटर दूर सरमेरा-मोकामा एनएच 82 पर स्थित ग्रिल गेट की दुकान से अज्ञात चोरों ने हजारों रुपये मूल्य के गेट ग्रिल चुरा लिया. इस संबंध में पीड़ित दुकानदार चंदन कुमार द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. प्राथमिकी में कहा गया है कि दुकान में रखे तीन जोड़ा गेट ग्रिल बुधवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने चुरा लिया जिसकी अनुमानित कीमत तीस हजार रुपये है. थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement