35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्टेट बैंक के कैशियर से चार लाख रुपये की छिनतई, बिहारशरीफ एसबीआई की मेन ब्रांच में कार्यरत हैं पीड़ित एसबीआई कैशियर

बिहारशरीफ / सिलाव : नालंदा थाने के समीप डायवर्जन पर बाइक सवार दो बदमाश सरेआम स्टेट बैंक के कैशियर से चार लाख रुपये छीन कर फरार हो गये. यह घटना मंगलवार की देर शाम घटी. पीड़ित अश्विनी कुमार नालंदा थाना क्षेत्र के गुल्ला बिगहा गांव निवासी हैं. वर्तमान में अश्विनी बिहारशरीफ एसबीआई के मेन ब्रांच […]

बिहारशरीफ / सिलाव : नालंदा थाने के समीप डायवर्जन पर बाइक सवार दो बदमाश सरेआम स्टेट बैंक के कैशियर से चार लाख रुपये छीन कर फरार हो गये. यह घटना मंगलवार की देर शाम घटी. पीड़ित अश्विनी कुमार नालंदा थाना क्षेत्र के गुल्ला बिगहा गांव निवासी हैं. वर्तमान में अश्विनी बिहारशरीफ एसबीआई के मेन ब्रांच में कैशियर हैं. पीड़ित ने बताया कि उन्होंने चार लाख रुपये बिहारशरीफ में एक सीमेंट दुकानदार को देने के लिए रखे थे, लेकिन दुकान के बंद रहने के कारण वह रुपये लेकर अपने गांव गुल्ला बिगहा जा रहे थे.
इसी दौरान रास्ते में राणा बिगहा के समीप पहुंचते ही मेरे मोबाइल पर बैंक मैनेजर ने कॉल कर सूचना दी गयी कि आपका कंप्यूटर खुला रह गया है. तत्पश्चात, मैं रास्ते से लौटकर बैंक गया और वहां कंप्यूटर को बंद कर अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान नालंदा थाने के समीप डायवर्जन पर पीछे से दो बाइक सवार बदमाश मेरे पास अचानक पहुंचे.
तत्पश्चात, बदमाशों ने मेरे सिर पर पीछे से प्रहार कर दिया. इससे मेरी बाइक अनियंत्रित हो गयी जिससे मैं जमीन पर गिर गया. इसके बाद दोनों बदमाश रुपये से भरे मेरे बैग को लेकर चंपत हो गये. मेरे द्वारा हो हल्ला करने के पहले ही दोनों बाइक सवार बदमाश तेजी से भाग निकले. पीड़ित ने बताया कि इस संबंध में अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी के लिए थाने में आवेदन दिया गया है.
इधर, नालंदा के थानाध्यक्ष निखिल राय ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. संदिग्ध बदमाशों की पहचान के लिए पीड़ित से उसके हुलिये एवं बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के बारे में पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें