26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हत्या की घटनाओं में शामिल हैं भाड़े के अपराधी : एसपी

चार जिलों के आठ कुख्यातों को नालंदा पुलिस ने किया चिह्नित बिहारशरीफ : सुपारी किलर से जिले में हत्याएं करवायी जा रही हैं. इसकी आधिकारिक पुष्टि नालंदा के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने की है. पुलिस ने अपनी हालिया जांच में इस बात को प्राथमिकता के आधार पर अंकित किया है. जांच प्रतिवेदन में […]

चार जिलों के आठ कुख्यातों को नालंदा पुलिस ने किया चिह्नित

बिहारशरीफ : सुपारी किलर से जिले में हत्याएं करवायी जा रही हैं. इसकी आधिकारिक पुष्टि नालंदा के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने की है. पुलिस ने अपनी हालिया जांच में इस बात को प्राथमिकता के आधार पर अंकित किया है. जांच प्रतिवेदन में बताया गया है कि पिछले दिनों जिले के हिलसा व चंडी थाना क्षेत्र में हुई हत्या में भाड़े के अपराधियों को लगाया गया था. हत्या के दोनों मामलों में संलिप्त अपराधी दूसरे जिले के थे. एसपी ने बताया कि फिलहाल नालंदा पुलिस ने चार जिलों के आठ वैसे कुख्यात अपराधियों को चिह्नित किया है, जो पैसे लेकर हत्या जैसी वारदातों को अंजाम देते हैं. सभी आठों की हरेक क्रियाकलापों पर पुलिस पैनी नजर रख रही है.
टीन एजर क्रिमिनल दे रहे वारदातों को अंजाम : जांच टीम ने हत्याओं में संलिप्त जिन अपराधियों की चर्चा अपने जांच प्रतिवेदन में की है, वह काफी चौंकाने वाली है. जांच टीम के अनुसार, सभी तरह के वारदातों में संलिप्त अपराधी टीन एजर हैं. ऐश-मौज को लेकर मोटी रकम की लालच में हत्याओं जैसे वारदात को अंजाम देने में जुटे हैं. पिछले दिनों हिलसा थाना क्षेत्र में कोर्ट से लौटने के दौरान जमीन विवाद में एक बुजुर्ग की हत्या में ऐसे ही टीन एजर्स की भूमिका सामने आयी है. नालंदा पुलिस का दावा है कि निकट भविष्य में संबंधित अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी. ये अपराधी नालंदा, पटना, गया, जहानाबाद व शेखपुरा जिले से संबंध रखते हैं. एसपी ने दावे के साथ बताया कि जितने भी अपराधी पुलिस की नजर में आये हैं, वह कभी जेल नहीं गये हैं. पुलिस आधुनिक तरीके से सबों पर विशेष नजर रख रही है.
दाल लूट कांड के चारों अपराधी पटना में धराये
पटना जिले के फतुहां का रहनेवाला कुख्यात अपराधी पिंटू यादव के गुर्गों ने ही 20 दिन पहले हरनौत थाना क्षेत्र के रूपसपुर गांव के पास 16 टन दाल से भरे एक ट्रक को अगवा कर लिया था. नालंदा पुलिस की सूचना पर पटना पुलिस ने मंटू यादव सहित उसके तीन गुर्गों को पटना जिले के हवाई अड्डा थाना क्षेत्र व फतुहां थाना क्षेत्र से बुधवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में नालंदा पुलिस चारों अपराधियों को रिमांड पर लेकर वारदात से संबंधित विशेष पूछताछ करेगी. यहां बता दें कि चार दिन पूर्व नालंदा पुलिस ने गया जिले के बुनियादगंज थाना क्षेत्र के मानपुर पटवाटोली सहित गया के दूसरे स्थानों से चार वैसे दाल व्यवसायियों को गिरफ्तार किया था, जिन्होंने अपराधियों से लूट की दाल खरीदी थी. इस मामले में पुलिस ने शहर के खंदकपर निवासी अशोक साव को गिरफ्तार किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें