25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नियोजन रद्द होने पर शिक्षिका ने की खुदकुशी, पिता ने नियोजन के बदले रुपये मांगने का लगाया आरोप, कहा…

बिहारशरीफ : नालंदा जिले के नूरसराय प्रखंड के किशमिरीचक प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत शिक्षिका 42 वर्षीया सीता देवी ने नूरसराय बाजार में किराये के मकान में फांसी के फंदे से झूलकर कर अपनी जान दे दी. यह घटना बुधवार की देर रात की है. सूत्रों के अनुसार वर्ष 2012 में सीता देवी का नियोजन हुआ […]

बिहारशरीफ : नालंदा जिले के नूरसराय प्रखंड के किशमिरीचक प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत शिक्षिका 42 वर्षीया सीता देवी ने नूरसराय बाजार में किराये के मकान में फांसी के फंदे से झूलकर कर अपनी जान दे दी. यह घटना बुधवार की देर रात की है. सूत्रों के अनुसार वर्ष 2012 में सीता देवी का नियोजन हुआ था, लेकिन इनका नियोजन 19 जनवरी, 2019 को रद्द कर दिया गया. मृतका नूरसराय थाने के लखीचक गांव निवासी अनिल कुमार की पत्नी थी.

मृतका के ससुर राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि रणधीर मुखिया सीता देवी से नियोजन के बदले बकाये रुपये की मांग कर रहे थे. रुपये नही देने पर ड्यूटी नहीं करने की धमकी भी दी थी. इस कारण वह काफी तनाव में थी. आखिर उसने हार मान ली और फांसी लगाकर आत्महत्या कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. घटना की सूचना पाकर नूरसराय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में अंत्यपरीक्षण कराया. मृतका के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. नूरसराय थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है .

हर्ट अटैक से स्कूल में ही शिक्षक की मौत

नालंदा के थरथरी प्रखंड के प्रतापपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यरत 56 वर्षीय शिक्षक दयानंद कुमार की मौत विद्यालय में ही चेतना सत्र के दौरान हो गयी. घटना गुरुवार की सुबह घटी. मृतक दयानंद नूरसराय थाना क्षेत्र के दरुआरा गांव निवासी बांके प्रसाद के पुत्र थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुँची और शव को बरामद कर उसे अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें