37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बच्चा चोर की अफवाह पर दो महिलाओं को दौड़ा कर पीटा

मुजफ्फरपुर :माड़ीपुर चित्रगुप्त नगर में बुधवार को बच्चा चोरी करने के आरोप में स्थानीय लोगों ने दो महिलाओं को पकड़ लिया. इसके बाद उनकी जमकर पिटाई कर दी. इससे दोनों महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हो गयीं. सूचना मिलने पर थाने के एएसआई अजीत कुमार वर्मा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने काफी […]

मुजफ्फरपुर :माड़ीपुर चित्रगुप्त नगर में बुधवार को बच्चा चोरी करने के आरोप में स्थानीय लोगों ने दो महिलाओं को पकड़ लिया. इसके बाद उनकी जमकर पिटाई कर दी. इससे दोनों महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हो गयीं. सूचना मिलने पर थाने के एएसआई अजीत कुमार वर्मा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों को भीड़ से बचा कर अपने कब्जे में ले लिया. स्थानीय लोग पुलिस पर पैसे लेकर छोड़ने का आरोप लगा रहे थे.

लेकिन किसी तरह पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर थाना पहुंची. पूछताछ में दोनों की पहचान उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के खेजुरी निवासी किताबुन और उसकी सौतन सलमा के रूप में हुई है. एक महिला ने साड़ी के ऊपर से धोती पहन रखा है. वहीं दूसरी ने गले और हाथ में विभिन्न प्रकार के माला पहन रखा है. वे शहर-शहर घूम-घूमकर दुकान या घर से पुराना कपड़ा खरीदती हैं. चित्रगुप्त नगर के लोग भी पुलिस के पीछे-पीछे थाना पहुंच गये.

इस मामले में चित्रगुप्त नगर की किरण देवी ने दोनों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. इसमें बताया है कि बुधवार को वह और उसका पांच साल का बेटा छोटू घर में अकेले थे. इसी दौरान ये दोनों महिलाएं चुपचाप अंदर घुस गयीं. मौका देख कर उसके बेटे को उठाकर भागने लगीं. इस बीच उनका बेटा रोने और चिल्लाने लगा. वह दौड़ती हुई घर के बाहर निकलीं. इस बीच आसपास के लोग भी जुटने लगे. लोगों से घिरता देख दोनों महिलाओं ने उसके बच्चे को छोड़ भागने का प्रयास किया. थानेदार मो शुजाउद्दीन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें